Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

क्राइम ब्रांच,सेक्टर -48 ने 6 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर, अपहत लड़के को सकुशल छुड़ा कर परिजनों को सौपा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच दो से मंगलवार को एक 23 वर्षीय लड़के को अपहरण करने बाद ,दो लाख रूपए की फिरौती मांगने वाले 6 अहरणकर्ताओं को क्राइम ब्रांच,सेक्टर -48 ने वारदात के मात्र तीन घंटे के बाद ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की माने तो वारदात में इस्तेमाल की गई दो कारों को बरामद कर लिया हैं और अपहत लड़के जतिन अरोड़ा को उनके चंगुल से छुड़ा कर सकुशल उसके परिवार को सौप दिया. अपहरणकर्ताओं के खिलाफ कोतवाली थाने में भारतीय दंड सहिंता की धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

इंचार्ज अनिल कुमार का कहना हैं कि मंगलवार को एनआईटी फरीदाबाद के दो नंबर इलाके से जतिन अरोड़ा नामक लड़के का कार सवार अपहरणकर्ताओं ने अपहरण कर लिया और उसके परिजनों से फिरौती के तौर पर दो लाख रूपए की मांग की थी। इस मामले में शिकायतकर्ता हैशअरोड़ा निवासी मकान न.2108 ए,जवाहर कालोनी, एनआईटी फरीदाबाद की शिकायत पर अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। उनका कहना हैं कि इस केस की आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी पुलिस के आल्हा अधिकारीयों ने क्राइम ब्रांच, सेक्टर -48 को सौपी थी। इस केस में उन्होनें एक विशेष टीम गठित की और उनकी टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आज 6 अपहरणकर्ताओं को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अपहत जतिन अरोड़ा को सकुशल छुड़ा लिया।



उनका कहना हैं कि पकडे गए सभी अपहरणकर्ताओं के नाम चंद्र भुवन निवासी मकान नंबर -. 216A , डबुआ कॉलोनी, फरीदाबाद, विजय कुमार निवासी गांव दुहाई थाना मुरादनगर जिला गाजियाबाद, उत्तरप्रदेश , अक्षय निवासी मकान नंबर -. 99, ब्रदर लाइन मोदीयान कॉलोनी, थाना मोदीनगर, जिला गाजियाबाद, उत्तरप्रदेश, छोटे सिंह निवासी मकान नंबर -J-177 प्रताप विहार जिला गाजियाबाद ,उत्तरप्रदेश,पवन त्यागी निवासी गांव भींग थाना मुरादनगर, जिला गाजियाबाद उत्तरप्रदेश व राजू निवासी मकान नंबर-2222 जवाहर कॉलोनी, फरीदाबाद हैं। उनका कहना हैं कि अपहरणकर्ताओं के पास से वारदात में शामिल दो कार बरामद किए हैं और सभी आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से पुलिस ने अगले दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं, इस दौरान सभी अपहरणकर्ताओं से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद : न्यू टाऊन रेलवे स्टेशन पर कोटा एक्सप्रेस की चपेट में आने के कारण एक महिला सहित दो लोगों की मौत।

Ajit Sinha

पलवल पुलिस ने 40000 रूपए के दो इनामी बदमाशों को हथियार समेत अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या करने लगा का आरोप, पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी।

Ajit Sinha
//groorsoa.net/4/2220576
error: Content is protected !!