Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

अपराध शाखा पुलिस ने 715 ग्राम हेरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार, बरामद  हेरोइन की कीमत लगभग 75 लाख रूपए।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ: हरियाणा पुलिस की सीआईए टीम ने जिला जींद में गुप्त सूचना के आधार पर रायथल जिला हिसार निवासी नरेंद्र उर्फ काली को 715 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। हेरोइन की मार्किट कीमत लगभग 75 लाख रुपये बताई जा रही है। इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन पकड़ने की सफलता सीआईए टीम को डीआईजी अश्विन शैणवी के कुशल नेतृत्व से मिली। पुलिस ने आरोपी नरेंद्र को शनिवार अदालत में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है।

डीआईजी के दिशानिर्देशन व कुशल नेतृत्व में टीम ने भारी मात्रा में हेरोइन के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस की सीआईए टीम टीम के साथ गुलकनी गांव के पास पहुंचे। जैसे ही आरोपी नरेंद्र अपने बाइक पर नजदीक आया तो पुलिस को देख कर वह भागने लगा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के साथ आरोपी को बाइक सहित काबू कर लिया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो 715 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लॉक डाउन से पहले मार्च में वह उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से यह हेरोइन लेकर आया था। अब जैसे ही लॉक डाउन में छूठ मिली तो इसे आस पास में सप्लाई करना था। वही पुलिस ने आरोपी को शनिवार अदालत से 1 दिन के रिमांड पर लिया है।

जींद व हिसार में लगभग 8 मुकदमें चोरी व एनडीपीएस के दर्ज है नरेंद्र के खिलाफ
 
काबू किए गए आरोपी के खिलाफ जींद व हिसार में 7- 8 मामलें चोरी व एनडीपीएस के दर्ज है। यहां तक कि चोरी के एक मामले में आरोपी 2018 से अदालत से भगौड़ा भी बना हुआ हैं। आरोपी को रिमांड पर लिया गया हैए आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी की हिरोइन को कहां कहां और किस किस को सप्लाई किया जाना था।

Related posts

उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के उपभोक्ताओं की शिकायतें दर्ज करने की सुनवाई हेतु उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच दौड़ा करेंगें। 

webmaster

एक पति ने अपने नेता पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी, पति के खिलाफ केस दर्ज, प्रेम प्रसंग से नाराज था।   

webmaster

पिता के पानी मांगने पर,16 वर्षीय बेटे अमित ने नहीं दी तो, गुस्साए ताऊ के लड़के ने उसकी पीट. पीट कर दी हत्या, गिरफ्तार।

webmaster
error: Content is protected !!