Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

अपराध शाखा पुलिस ने 715 ग्राम हेरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार, बरामद  हेरोइन की कीमत लगभग 75 लाख रूपए।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ: हरियाणा पुलिस की सीआईए टीम ने जिला जींद में गुप्त सूचना के आधार पर रायथल जिला हिसार निवासी नरेंद्र उर्फ काली को 715 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। हेरोइन की मार्किट कीमत लगभग 75 लाख रुपये बताई जा रही है। इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन पकड़ने की सफलता सीआईए टीम को डीआईजी अश्विन शैणवी के कुशल नेतृत्व से मिली। पुलिस ने आरोपी नरेंद्र को शनिवार अदालत में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है।

डीआईजी के दिशानिर्देशन व कुशल नेतृत्व में टीम ने भारी मात्रा में हेरोइन के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस की सीआईए टीम टीम के साथ गुलकनी गांव के पास पहुंचे। जैसे ही आरोपी नरेंद्र अपने बाइक पर नजदीक आया तो पुलिस को देख कर वह भागने लगा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के साथ आरोपी को बाइक सहित काबू कर लिया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो 715 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लॉक डाउन से पहले मार्च में वह उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से यह हेरोइन लेकर आया था। अब जैसे ही लॉक डाउन में छूठ मिली तो इसे आस पास में सप्लाई करना था। वही पुलिस ने आरोपी को शनिवार अदालत से 1 दिन के रिमांड पर लिया है।

जींद व हिसार में लगभग 8 मुकदमें चोरी व एनडीपीएस के दर्ज है नरेंद्र के खिलाफ
 
काबू किए गए आरोपी के खिलाफ जींद व हिसार में 7- 8 मामलें चोरी व एनडीपीएस के दर्ज है। यहां तक कि चोरी के एक मामले में आरोपी 2018 से अदालत से भगौड़ा भी बना हुआ हैं। आरोपी को रिमांड पर लिया गया हैए आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी की हिरोइन को कहां कहां और किस किस को सप्लाई किया जाना था।

Related posts

फरीदाबाद: एक शख्स के ऊपर कातिलाना हमला कर भाग रहे 3 में से दो बदमाशों को ईआरवी 179 पर तैनात जवानों धर दबोचा।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से दो आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: एसीबी ने आज जेएमआईसी की अदालत में कार्यरत अहलमद को 3000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा हैं।

Ajit Sinha
//lidsaich.net/4/2220576
error: Content is protected !!