Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

50 हजार के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने गुजरात बॉर्डर से किया गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:फरीदाबाद पुलिस का मोस्टवांटेड बदमाश रमेश उर्फ पप्पन जो अब उन सलाखों के पीछे है जहाँ जुर्म की दुनिया का हिसाब होता है क्राइम ब्रांच इंचार्ज निरीक्षक विमल कुमार की टीम ने 50 हजार रूपए  के इनामी बदमाश रमेश उर्फ पप्पन को कड़ी मेहनत व इंताजर के बाद गुजरात से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है आरोपी रमेश उर्फ पप्पन पिछले 9 साल से पुलिस को लगातार चकमा दे रहा था क्राईम ब्राचं प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार को मुखबिर के हवाले से फरार बदमाश पप्पन के बारे कुछ अहम इनपुट मीले थे जो उन्होंने इनको उच्च अधिकारियों के साथ सांझा किया जिस पर एएसपी क्राइम अनिल यादव के मार्गदर्शन पर बदमाश की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन किया गया जिसमें स्वंय  इंस्पेक्टर विमल कुमार ,एएसआईi नरेंद्र सिंह, हवलदार सुमित कुमार ,हवलदार यशपाल सिंह,व सिपाही संजय, अमित व नरेश को शामिल किया गया।

उनका टीम कई दिनों तक भेष बदल कर सूचना के आधार पर गुजरात मे रेकी करती रही और अंत मे सफलता हासिल करते हुए आरोपी पप्पन को गिरफ्तार किया गया।
एएसपी क्राइम अपराध अनिल कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि  रमेश उर्फ पप्पन जो पुलिस की गिरफ्त से पिछले 9 सालों से बचा हुआ था। आरोपी शख्स ने 2002 में अपने दोस्त राजेन्द्र उर्फ पतीला के साथ मिलकर गोविंद निवासी उतरप्रदेश को थाना शहर बल्लभगढ़ के एरिया में मामूली कहा सुनी होने के कारण गला दबाकर मार डाला था जिस पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा नंबर – 952, दिनांक 16.11.2002 धारा 302,34 IPC थाना शहर बल्लभगढ़ में दर्ज हुआ था। आरोपी रमेश उर्फ पप्पन ने इसके बाद वर्ष 2003 में अपने दोस्त राजेन्द्र उर्फ पतीला के साथ मिलकर संजय निवासी गुड़गांव को पैसे के लेन देन के चलते गोली मारकर मौत  के घाट उतार दिया



जिस पर आरोपी पप्पन के विरुद्ध मुकदमा नंबर-68, दिनांक 23.01.2003 धारा 302,34 आईपीसी के थाना शहर गुड़गांव में दर्ज हुआ था।उपरोक्त दोनो मुकदमो में आरोपी को उम्र कैद की सजा हो गई थी जो आरोपी 8 साल की सजा काटने के बाद  2011 में जेल से 28 दिन की पैरोल पर निकला ओर वापिस जेल न जाकर फरार हो गया था जिस पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा नंबर – 86,दिनांक 29.06.2011 धारा B/9 HG.PC Act थाना छायंसा फरीदाबाद में दर्ज किया गया था। इसके बाद आरोपी ने फरारी के दौरान पलवल की रहने वाली एक विधवा महिला को लेकर भाग गया था। आरोपी के विरुद्ध पलवल शहर में इस मामले में भी मुकदमा दर्ज है। गुजरात बॉर्डर पर उसी महिला के साथ पिछले 9 साल से रह रहा था। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि  आरोपी  रमेश उर्फ पप्पन को वीरवार को जिला सिरोही राजस्थान, गुजरात बार्डर से गिरफतार किया गया था, जिसको आज अदालत मे पेश कर  जेल भेजा गया है।

Related posts

सफाई के दौरान मरीज व मृत मरीजों के मोबाईल पर हाथ साफ करने वाली सफाई कर्मी गिरफ्तार, चोरी के 6 मोबाइल बरामद  

Ajit Sinha

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, में पुलिस की गोली लागने से हिस्ट्रीशीटर घायल, एक फरार-देखें वीडियो

Ajit Sinha

लड़की के साथ छेड़खानी करना लड़के को पड़ा महंगा,लड़की ने सरे बाजार लड़के की धुनाई सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Ajit Sinha
//aickeebsi.com/4/2220576
error: Content is protected !!