Athrav – Online News Portal
जरा हटके नोएडा वीडियो

करप्शन फ्री इंडिया के कार्यकर्ताओं ने सड़क में बने गड्डो में धान की रोपाई की-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नॉएडा: उतरप्रदेश  में जब योगी सरकार बनी तो सबसे पहले सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि उत्तर प्रदेश की सड़कें गड्डा मुक्त होनी चाहिए। और तेजी से इस पर काम भी चला, लेकिन इस अभियान से प्रदेश को सबसे राजस्व देने वाला जनपद गौतम बुद्ध नगर इससे महरूम रह गया। जगह जगह हुए सड़क पर गड्डों और उसमें बारिश के बाद भरा पानी को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ सड़कों पर जमा कीचड़ में धान की रोपाई कर विरोध जताया।
करप्शन फ्री इंडिया के कार्यकर्ता ने ग्रेटर नोएडा में बारिश के बाद सड़को पर जगह-जगह हुई वाटर लॉगिंग से परेशान होकर अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। प्राधिकरण, यमुना प्राधिकरण, पीडब्ल्यूडी एवं यूपीएसआइडी प्राधिकरण क्षेत्र की अधिकतर सड़कें जर्जर हैं। सड़कों में बने गड्ढों में तीन दिन पहले हुई बारिश का पानी तीन-तीन फुट तक भर चुका है। करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ सड़कों पर जमा कीचड़ में धान की रोपाई कर विरोध जताया। ग्रामीणों ने सड़कों की जल्द मरम्मत कराने की मांग की। संगठन के कार्यकर्ताओं ने दनकौर के स्पो‌र्ट्स सिटी बाइपास पर धान के पौधे रोपित कर मांग की कि प्राधिकरण तत्काल इन सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करे। 

ग्रामीणों का कहना है कि खेरली नहर से कासना मार्ग, सलेमपुर से घंघौला चौकी मार्ग, बाघपुर-दादूपुर मार्ग एवं कासना साइड पांच औद्योगिक मार्ग जर्जर हैं। इन मार्गो पर गड्ढे होने के चलते लोग का पैदल चलना मुश्किल हो गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि बारिश होने के तीन दिन बाद भी सड़कों पर जलभराव के कारण सड़कें खेत नजर आ रहे हैं, इसलिए ग्रामीणों ने सड़क पर धान रोप कर विरोध दर्ज कराया। विरोध करने वालों में प्रवीण भारतीय, संजय, बलराज हूण, हेम प्रधान, अजय नागर, नीरज भाटी, हबीब सैफी शामिल रहे।

Related posts

इंजन ऑयल के गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, आधा दर्जन फायर बिग्रेड गाड़ियो ने आग पर पाया काबू।

Ajit Sinha

मुठभेड़ में गोली लगाने से मोबाइल लुटेरा घायल, लूटे गए चार मोबाइल, एक तमंचा और बाइक बरामद

Ajit Sinha

समलैंगिक युवाओं को ऐप से जोड़कर करते थे लूटपाट, पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से आशु जाट गिरोह का एक बदमाश घायल।

Ajit Sinha
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!