Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मध्य प्रदेश राजनीतिक

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मध्यप्रदेश में विधानसभा के आगामी उप -चुनाव के लिए 15 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी किए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज मध्य प्रदेश की विधान सभा के लिए आगामी उपचुनाव के लिए पार्टी के 15 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की हैं। यह जानकारी आज मुकुल वासनिक, महासचिव एंव , इंचार्ज-सीईसी द्वारा जारी की गई हैं । इस खबर में आप उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट स्वंय पढ़ सकते है।

उम्मदीवारों के जारी लिस्ट के अनुसार दमानी सीट से रविंद्र सिंह तोमर , अम्बाह सीट एससी सीट से सत्य प्रकाश शेकरवर , गोहद एससी सीट से मेवराम , ग्वालियर सीट से सुनील शर्मा, डबरा -एससी सुरेश , भंडार एससी सीट से फुल सिंह , करेरा एससी सीट से प्रागीलाल जाटव , बमोरी सीट

कन्हैया लाल अग्रवाल, अशोक नगर एससी सीट से आशा दोहरे , अनूपपुर एसटी सीट से विश्व नाथ सिंह , सांची एससी सीट से मदन लाल चौधरी , अगर एससी सीट से विपिन , हाटपिपल्या सीट से राजवीर सिंह , नीपा नगर एसटी सीट से राम किशन पटेल व संवेर एससी सीट से प्रेम चंद गुड्डू के नाम हैं।

Related posts

रोहिणी कोर्ट में गैंगवार : टिल्लू गैंग ने वकीलों के ड्रेस में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को उड़ाया, पुलिस हमलाबारों को उड़ाया, 3 की मौत

Ajit Sinha

बिग ब्रेकिंग न्यूज़:लता मंगेशकर की याद में उनके गाए 60 अधिक सुपरहिट गाने सुने, जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता।

Ajit Sinha

यमुना की सफाई को लेकर गंभीर केजरीवाल सरकार, प्रमुख नालों पर बने चेक डैम से प्रदूषण स्तर में आई भारी गिरावट

Ajit Sinha
//thoadsaibsou.net/4/2220576
error: Content is protected !!