Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार बनने पर कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला को बनाया जाएगा मंत्री देखिए इस वीडियो में।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला का आज शुक्रवार को सुबह  9 बजे अहीरवाड़ा व सेक्टर -18 ए के मकान 80,ओल्ड फरीदाबाद  में जोरदार स्वागत किया गया और लोगों ने उन्हें भारी बहुमत जिताने का भरपुर भरोसा दिया। वहीँ, कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने 96 वर्षीय लाला ओमी चंद्र के पैर छू कार इस चुनाव में विजय होने का आशीर्वाद लिया। इस खबर आप स्वंय वीडियो देख सकते कि किस तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी लखन  कुमार सिंगला को पगड़ी पहना कर स्वागत किया हैं। इस दौरान लोगों ने अपने संबोधन में कहा कि काफी सोचने समझने के बाद उनके समाज ने यह निर्णय लिया हैं कि कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला को भारी मतों से जिताया जाए।
क्यूंकि लखन कुमार सिंगला इस शहर का बेटा हैं, हम सब भाई हैं  और पिछले 30 सालों से समाज से जुड़ा हैं और निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा की हैं। यही वक़्त हैं उसे शहर का ताज पहनाने का। इस दौरान लखन कुमार सिंगला ने उपस्थित सभी बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया और लोगों से हाथ जोड़ कर जाने अंजाने में  हुई गलती के लिए मांफी। साथ में उन्होनें यह भी भरोसा दिया की आगे भविष्य में कोई गलती नहीं करूंगा। इस अवसर पर उन्होनें कहा कि इस शहर में जितने भी लोग रह रहे हैं सब के सब मेरे परिवार का हिस्सा हैं, इस लिए उनका उन पर अपना अधिकार हैं कि जरुरत पड़ने पर रात के बारह बजे भी उनके बीच में  उपस्थित रहूंगा । उन्होनें यह भी कहा कि जिस तरीके से इस वक़्त उन्हें जनसमर्थन लोगों का मिल रहा हैं



उनसे वह आश्वश्त हैं कि उनकी जित निश्चित हैं पर यह तभी संभव हैं जब आप लोग अपना आर्शीवाद बनाए रखगें। उन्होनें कहां कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें कहा कि लखन कुमार सिंगला तू जितने वाला प्रत्याशी हैं, यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो लखन कुमार सिंगला को मंत्री अवश्य बनाया जाएगा। इस लिए उन्होनें लोगों से अपील की कि 21 अक्टूबर को भारी संख्या में वोटिंग करके उन्हें अवश्य विधायक बनाए। ओल्ड फरीदाबाद के अहीर वाड़ा में जिन लोगों ने लखन कुमार सिंगला को पगड़ी पहना कर स्वागत किया उनके नाम प्रमुख समाजसेवी राव राकेश, सत्ते यादव,राव किशन सिंह , चौधरी गजराज सिंह खटाना, भगवान, सुगन चंद जैन, अभय सिंह, टीटू प्रधान व मास्टर गंगा राम व सेक्टर -18 ए के मकान नंबर -80 में जिन लोगों ने उनका स्वागत किया उनके नाम आरडब्लूए के पूर्व प्रधान चंद्र प्रकाश गोयल,सी. पी.अग्रवाल, लोकेश गुप्ता, एल.एन सिंगला,राकेश बत्रा, राज कुमार गुप्ता, लखदीप वैध ,अशोक कंसल व सूरज प्रकाश गुप्ता के अलावा सैकड़ों लोग उपस्थित थे।              

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: ऑस्ट्रेलिया की ला ट्रोब यूनिवर्सिटी और श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के बीच होगी साझेदारी!

Ajit Sinha

पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने  राष्ट्रीय एकता दिवस के पावन अवसर पर अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई शपथ । 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: स्टेट विजीलैंस ब्यरो ने पर्वतीया कॉलोनी में तैनात एक पुलिसकर्मी (एसपीओ) को 11000 रूपए रिश्वत लेते किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
//grulsejoax.net/4/2220576
error: Content is protected !!