Athrav – Online News Portal
राजनीतिक व्यापार हरियाणा

चंडीगढ़:19 जिलाध्यक्षों समेत व्यापारी प्रकोष्ठ में 48 लोगों को दिए जेजेपी ने महत्वपूर्ण पद

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

चंडीगढ़:जननायक जनता पार्टी ने संगठन विस्तार के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अपने व्यापार प्रकोष्ठ का गठन किया है। प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश मित्तल ने बताया कि 19 जिला अध्यक्षों के अलावा बड़ी संख्या में अन्य वरिष्ठ पदों पर नियुक्तियां की गई हैं। इनमें 3 वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष, 9 प्रदेश उपाध्यक्ष, 9 प्रदेश महासचिव, 6 प्रदेश सचिव और 2 संगठन सचिव के नाम शामिल है। उन्होंने बताया कि पार्टी ने व्यापार प्रकोष्ठ का गठन करते हुए हांसी निवासी अनिल मित्तल, जींद निवासी विनोद सिंगला और कैथल निवासी अशोक बंसल को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है जबकि बिशन दास अरोड़ा, सत्यवान सिशमोर, मनीष लोहिया, आशा राम गर्ग, बीके बंसल, विजय जोशी, सुखविंदर सूरा, सुखविंदर सिंह मान और अमरजीत ढांडा को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है।

पार्टी ने इस प्रकोष्ठ में प्रदेश महासचिव के पद की जिम्मेदारी विजय गोयल, अमित कुमार चेयरमैन, लाला मेघराज उझाना, रामपाल करेला, वेद अग्रवाल, राजकुमार मितल, प्रवीन गुप्ता, विनोद कंसल और राज मलिक को सौंपी है। वहीं गूडू मडिया, संदीप भारद्वाज, मदनलाल आजाद, कुलदीप सिहाग, राज कक्कड़, और अंकित मित्तल को प्रदेश सचिव बनाया है। इसके अलावा पार्टी ने इस प्रकोष्ठ में माया राम रोड और रमेश बंसल को संगठन सचिव पद नियुक्त किया है। जेजेपी ने अपने व्यापार प्रकोष्ठ में जिला स्तर की नियुक्तियों में 19 जिला अध्यक्षों को नियुक्त किया है। इनमें पंचकूला में हरबंस लाल सिंगला,अंबाला में सुशील अग्रवाल, कैथल में सत्यनारायण मित्तल, कुरुक्षेत्र में रणबीर जागलान, करनाल में विकास बंसल, सोनीपत में रमेश गुप्ता, पानीपत में धर्मेंद्र जावा, फरीदाबाद में दिलबाग सिंह, जींद में हरीश अरोड़ा को जिला प्रधान बनाया है।


इसी क्रम में हिसार जिले की जिम्मेदारी राजेंद्र चुटानी, सिरसा में सतपाल अरोड़ा, झज्जर में जितेंद्र आहूजा, रोहतक में राजू भूटानी, गुरुग्राम में ललित धिगडा, महेंद्रगढ़ में संजय गुप्ता, नूंह में गणेश दास अरोड़ा, दादरी में मनफूल शर्मा, फतेहाबाद में जगदीश पाहवा, भिवानी में नीलम जैन को सौंपते हुए जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है।प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश मित्तल ने कहा कि मौजूदा सरकार ने व्यापारी वर्ग को बार-बार ऐसे झटके दिए हैं जिनके व्यापार करना मुश्किल हो गया है। मित्तल ने कहा कि जीएसटी लागू करना और नोटबंदी भाजपा सरकार की विफलता के बड़े सुबूत हैं जिनके व्यापारी वर्ग भाजपा से दूर हो गया है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला एक शिक्षित युवा हैं और प्रदेश को आगे बढ़ाने की सोच रखते हैं। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्रों के व्यापारी वर्ग में दु्ष्यंत की बहुत सकारात्मक चर्चा होती है और वे इस युवा को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाकर अवसर देना चाहते हैं।

Related posts

बेणेश्वर में शुरू हुआ 10 दिवसीय विशाल मेला

webmaster

फरीदाबाद : जींद में भाजपा के राष्टीय अमित शाह की होने वाली रैली का जो विरोध करेगा, के बारे में गृह सचिव और डीजीपी ने क्या कहां सुनिए इस वीडियो में

webmaster

फरीदाबाद : विधायक ललित नागर ने अमित शाह ,राजनाथ व मायावती के टोटके फ़ैल कर,मुरैना के 6 सीटों पर लहराई कांग्रेस की परचम।

webmaster