Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

चंडीगढ़:जेजेपी के संगठन में विस्तार, कानूनी प्रकोष्ठ में प्रदेशाध्यक्ष व 22 जिलाध्यक्ष नियुक्त

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद कानूनी प्रकोष्ठ में प्रदेश अध्यक्ष व 22 जिला अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की। पार्टी ने पूर्व विधायक एडवोकेट सूरजभान काजल को कानूनी सेल का प्रदेश अध्यक्ष बनाया हैं।

वहीं अंबाला जिले में एडवोकेट विरेंद्र नगला, भिवानी में एडवोकेट मेहर चंद सांगवान, दादरी में एडवोकेट भूपेंद्र सनसनवाल, फरीदाबाद में एडवोकेट गुलाब सिंह रावत, फतेहाबाद में एडवोकेट सुरेश प्रोचा, गुरुग्राम में एडवोकेट सतबीर तंवर व हिसार में एडवोकेट मनदीप बिश्नोई कानूनी सेल के जिला प्रधान होंगे। इसी तरह झज्जर जिले में एडवोकेट वरुण ग्रेवाल , जींद में एडवोकेट जेएन भारद्वाज, कैथल में एडवोकेट चरण सिंह, करनाल में एडवोकेट धर्मबीर रोड़, कुरुक्षेत्र में एडवोकेट सुमेर चंद सैनी, महेंद्रगढ़ में एडवोकेट जिम्मी चौधरी , नूंह में एडवोकेट समीम अहमद, पलवल में एडवोकेट कपिल सरोत व पंचकुला में एडवोकेट मदन जस्सल को कानूनी प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष बनाया है। इनके अलावा पानीपत जिले में एडवोकेट अजय सिंह बिंझोल, रेवाड़ी में एडवोकेट रविंद्र यादव, रोहतक में एडवोकेट राजपाल देशवाल, सोनीपत में एडवोकेट सुरेंद्र खासा, सिरसा में एडवोकेट योगेश मोदी और यमुनानगर में एडवोकेट करनैल सिंह को भी कानूनी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Related posts

फरीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी ने आज निर्वाचित किए गए 15 मंडल अध्यक्ष के नाम के लिस्ट जारी किए हैं।

Ajit Sinha

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने झज्जर हलके की बूथ कमेटियों की बैठक ली, कार्यकर्ताओं को चुनाव की कमान सौंपी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कांग्रेस पार्टी से घोषित उम्मीदवार को जिताने के लिए 100 नुक्कड़ सभाएं और विशाल रैली आयोजित करेंगे- लखन सिंगला।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//meenetiy.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x