Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

चंडीगढ़ : सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में अपने समर्थकों के साथ इनेलो के पूर्व विधायक एवं पूर्ण सिंह डाबड़ा ने थामा जजपा का दामन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब इनेलो के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ नेता पूर्ण सिंह डाबड़ा ने अपने समर्थकों के साथ जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। उन्होंने चंडीगढ़ के सेक्टर-3 स्थित पार्टी प्रदेश कार्यालय में सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी का दामन थामा। सांसद दुष्यंत ने पूर्ण सिंह डाबड़ा व उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत करते हुए पार्टी का झंडा देकर जेजेपी परिवार का सदस्य बनाया। सांसद दुष्यंत ने कहा कि जेजेपी परिवार में वरिष्ठ नेता पूर्ण सिंह डाबड़ा व उनके समर्थकों को पूरा मान-सम्मान मिलेगा। इनके पार्टी में आने से हिसार लोकसभा क्षेत्र में जेजेपी को बड़ी मजबूती मिलेगी।

वरिष्ठ नेता पूर्ण सिंह डाबड़ा वर्ष 2000 में इनेलो पार्टी से घिराय विधानसभा सीट से चुनाव लड़ते हुए विधायक बने थे। इसके अलावा वे इनेलो किसान प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, इनेलो की प्रदेश कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य और इनलो में करीब 13 वर्ष हिसार जिले से जिलाध्यक्ष भी रहे चुके हैं। वहीं इस मौके पर पूर्ण सिंह के साथ दलबीर पंवार, राजमल काजल, शिशपाल मल्हान,राम अवतार धारीवाल, बलराज सिंह, महेंद्र सिंह, प्रेम सिंह, रणधीर सिंह लाडवा समेत दर्जनों साथी जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए।

भाजपा व कांग्रेस के कई नेता जजपा में शामिल

वहीं इस मौके पर भाजपा, कांग्रेस और इनेलो के भी कई नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जननायक जनता पार्टी का दामन थामा। जेजेपी की प्रदेश प्रवक्ता कुसुम शेरवाल के प्रयासों से यमुनानगर जिले के सढ़ौरा हलके से कांग्रेस के पूर्व जिला ज्वाइंट सेक्रेटरी गुलजार सिंह मलिक ने जगदीश सिंह सैनी, गुरदेव सैनी समेत अपने कई समर्थकों के साथ जेजेपी मे शामिल हुए। इनके अलावा इनेलो नेता गुलाब सिंह, अशोक राठी, विक्रमपाल और करनाल जिले में भाजपा के पंचायती राज प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं घरौंडा हलके के बसताडा गांव के पूर्व सरपंच राजेंद्र सिंह समेत कई नेताओं ने भी अपने समर्थकों के साथ जननायक जनता पार्टी का झंडा थामा।

Related posts

बीजेपी ने असम में आगामी राज्यसभा उपचुनाव और तेलंगाना में होने वाले विधान परिषद् चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित -लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

तीसरे चरण के 4 जिलों में सरपंच और पंच पद के चुनाव की सभी तैयारियां पूरी– धनपत सिंह

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने अब तक 19,626 इकाईयों को स्वीकृतियां व  11,21,287 श्रमिकों को कार्य करने की अनुमति प्रदान की है, आवेदन करें ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//piteevoo.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x