Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

दिनदहाड़े कॉलोनी में घर के सामने से सोने की चैन छिन भागते बदमाश सीसीटीवी ने कैद-देखें

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा पुलिस के तमाम प्रयासो के बाद भी स्ट्रीट क्राइम रुकता नज़र आ रहा है। नोएडा के थाना 24 क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने सेक्टर के अंदर से पैदल जा रही एक महिला कि गले से  चेन झपट ली हैं और मौके से फरार हो गए। लोगों ने बाइक सवारों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब रहे। लेकिन यह सारी घटना एक घर  में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अब पुलिस इन अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। 
सीसीटीवी में कैद चेन लुटेरों की ये तस्वीरें बता रही है, कि नोएडा में बदमाश कितने बेखौफ है। घटना नोएडा के थाना 24 क्षेत्र स्थित सैक्टर -22 के ए ब्लॉक के मकान नंबर- 101 के सामने की है। सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है। पहले चेन लुटेरे बाइक पर सवार होकर सेक्टर में आते हैं और फिर अपने शिकार का इंतजार करते हैं। तभी एक महिला एक पुरुष के साथ कहां से चलती हुई आती है, अपने शिकार को देख लुटेरे मोटरसाइकिल स्टार्ट कर तैयार हो जाते हैं और फिर तेजी से महिला के गले से 4 तोले सोने की चेन झपट कर फरार हो जाते हैं।

महिला और अन्य लोग बदमाशों  के पीछे दौड़ते हैं, लेकिन झपटमार सब को चकमा देकर गायब हो जाते हैं। सीसीटीवी में कैद इन तस्वीरों के सहारे नोएडा पुलिस इन चारों को जल्दी ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। गौतम बुध्द नगर पुलिस पिछले 48 घंटे 3 एंकाउंटर कर चुकी, और स्ट्रीट क्राइम को रोकने दो दिन पहले आपरेशन प्रहार चला कर 27 अपराध में लिप्त रहे लोग को हिरासत में भी लिया था।  पुलिस के तमाम बदमाशो में खौफ पैदा करने असफल रहे है। यही कारण है बढ़ते एंकाउंटर के बावजूद बदमाश पुलिस को चुनौती देते नज़र आ रहे है।

Related posts

पलवल: पुलिस कप्तान दीपक गहलावत ने आज तुरंत प्रभाव से 7 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किए हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

लॉकडाउन: पुलिस ने कार रोकने को कहा, तो एएसआई को बोनट पर बैठाकर दौड़ाई गाड़ी, देखिए वीडियो पुलिस ने कार रोकने को कहा, तो एएसआई को बोनट पर बैठाकर दौड़ाई गाड़ी, देखिए वीडियो

Ajit Sinha

निकिता तोमर के हत्यारों को 5 महीने से दो दिन पहले हुई सजा के ऐलान से लोगों में कानून का विश्वास बढ़ेगा- अनिल विज    

Ajit Sinha
//itespurrom.com/4/2220576
error: Content is protected !!