Athrav – Online News Portal
गुडगाँव व्यापार

केनरा बैंक ने  गुड़गाँव इंडस्ट्रियल एसोशिएशन हाउस में मेगा खुदरा ऋण महोत्सव का आयोजन किया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरूग्राम: केनरा बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा गुड़गाँव इंडस्ट्रियल एसोशिएशन हाउस में मेगा खुदरा ऋण महोत्सव का आयोजन किया गया। ऋण महोत्सव में केनरा बैंक की विभिन्न शाखाओं व बैंक ग्राहकों द्वारा बढ़चढ़ कर भाग लिया। कार्यक्रम में केनरा बैंक के सहायक महाप्रबंधक संदीप चैधरी ने महोत्सव में पधारे अतिथियों का स्वागत किया।इस अवसर पर अंचल कार्यालय, करनाल के प्रमुख व उप महाप्रबंधक, पुरूषोत्तम चन्द, क्षेत्रीय कार्यालय, गुड़गाँव के प्रमुख व सहायक महा प्रबंधक, संदीप चैधरी व गुड़गाँव इंडस्ट्रियल एसोशिएशन के अध्यक्ष जे एन मंगला उपस्थित रहे। इस अवसर पर केनरा बैंक के उप महाप्रबंधक पुरूषोत्तम चन्द ने अपने संबोधन में लंबे कार्यकाल और कम जोखिम दर के कारण मजबूत खुदरा पोर्टफोलियो को बढ़ावा देने की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने ग्राहकों को यह भी बताया कि हमारा बैंक परेशानी मुक्त प्रक्रियाओं के साथ बहुत ही आकर्षक दर पर सभी प्रकार के खुदरा ऋण प्रदान कर रहा है। उन्होंने उद्योगपतियों के प्रश्नों का भी जवाब दिया तथा और उनसे नए ग्राहकों को बैंक से जोड़ने का अनुरोध किया।

क्षेत्रीय कार्यालय गुड़गाँव के प्रमुख व सहायक महा प्रबंधक संदीप चैधरी  ने वाहन व आवास ऋण की सोर्सिंग के लिए भुगतान तथा सेवा शुल्क पर बैंको विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बैंक के ग्राहकों को खुदरा ऋण उत्पादों के बारे में  भी विस्तार से बताया। गुड़गाँव इंडस्ट्रियल एसोशिएशन के अध्यक्ष जे एन मंगला ने केनरा बैंक की सेवाओं की सराहना की तथा ग्राहकों ने भी बैंक द्वारा दी जाने वाली सेवाओं की भूरी-भूरी प्रशंसा की। खुदरा ऋण महोत्सव में शाखा प्रमुखों, सम्मानित ग्राहकों, उद्योगपतियों, वाहन विक्रेताओं तथा  आवास बिल्डरों ने भी भाग लिया। इस अवसर पर अंचल प्रमुख द्वारा लगभग 121 से अधिक ग्राहकों को स्वीकृति पत्र दिए गए एवं खुदरा ऋण में बेहतर प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रमुखों को भी सम्मानित किया।



केनरा बैंक के पदाधिकारियों द्वारा बताया गया कि 1 सितंबर 2019 से 13 सितंबर 2019 तक 6 जिलों की 60 केनरा बैंक की शाखाओं द्वारा कुल कारोबार 17.41 करोड़ रुपये रहा जिसमें से 12.76 करोड़ रूपये के ऋण वितरित किए गए। उन्होंने बताया कि 17.41 करोड़ रूपये के ऋण की स्वीकृति दी गई और 14.49 करोड़ रूपये के ऋण संबंधी नए प्रस्ताव प्राप्त हुए । महोत्सव में जिन 6 जिलों की बैंक शाखाओं द्वारा यह कारोबार किया गया उनमें महेन्द्रगढ़, रेवाड़ी, गुरूग्राम, फरीदाबाद, पलवल तथा मेवात आदि शामिल है। कार्यक्रम में केनरा बैंक के मंडल प्रबंधक आरएएच राजीव कुमार सिन्हा महोत्सव में पधारे अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। 

Related posts

साइबर क्राइम ने फर्जी वेबसाइट के जरिए नौकरी का झांसा देकर युवाओं को ठगने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 14 गिरफ्तार।  

webmaster

बाबा गारमेंट्स के मालिक सुधीर तनेजा की हत्या करने के जुर्म में 3 लूटेरों को अपराध शाखा, सै.39 ने किया गिरफ्तार: सीपी

webmaster

Businessman in black costume tie ones necktie

webmaster
error: Content is protected !!