Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने तीर्थ यात्रियों को गंगा स्नान के लिए 5 बसों में हरिद्वार भेजा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 89 के विधायक और हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल तीर्थ यात्रा के क्रम को आगे बढ़ाते हुए गंगा स्नान के लिए 5 बसों में श्रद्धालों को हरिद्वार के लिए रवाना किया…फरीदाबाद के सेक्टर-16 स्थित बीजेपी कार्यालय में तीर्थ यात्रियों को हरिद्वार के लिए रवाना करने सैकड़ों लोग पहुंचे…कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल खुद मौके पर पहुंच कर सभी तीर्थ यात्रियों से मुलाकात की और सबकी यात्रा मंगलमय हो इसकी कामना की…विपुल गोयल ने सभी तीर्थ यात्रियों से फरीदाबाद के विकास और समृद्धि के लिए मां गंगा से अरदास लगाने की अपील की.इनमें बहुत से तीर्थ यात्री ऐसे भी थे जो पहली बार तीर्थ यात्रा के लिए घर से निकले हैं.



सभी लोगों ने अपने लोकप्रिय विधायक विपुल गोयल के ज़िंदाबाद के नारे लगाए, इस बार फरीदाबाद के बुड़ेना, एसी नगर,किरण देवी मंदिर ओल्ड फरीदाबाद के निवासी तीर्थ यात्रा पर गए हैं…विपुल गोयल ने सभी बसों को हरी झंडी दिखा कर हरिद्वार के लिए रवाना किया..विदित हो कि इससे पहले भी साईं धाम शिर्डी और माता वैष्णो देवी एवं गंगा स्नान के लिए हरिद्वार दर्जनों बसे श्रद्धालुओं को ले कर जा चुकी हैं.एक दिन पहले भी 5 बस हरिद्वार गई थीं। और आने वाले समय में भी हर दिन तीर्थ यात्रा के लिए बीजेपी कार्यालय से बसें रवाना होंगी। विपुल गोयल की यह कोशिश है कि उनकी विधानसभा का हर व्यक्ति तीर्थ यात्रा करे इस मकसद को पूरा करने के लिए यह सुविधा नि:शुल्क दी जा रही है…तीर्थ यात्रा पर जाने के लिए आधार कार्ड, तीर्थ यात्री की फोटो एवं बैंक पासबुक की फोटोकॉपी सेक्टर 16 स्थित बीजेपी कार्यालय में जमा कराना होगा..जिससे तीर्थ यात्रियों का रजिस्ट्रेशन हो सके। ताकि यात्रियों की संख्या के हिसाब से वाहनों का पर्याप्त इंतज़ाम किया जा सके। तीर्थ यात्रियों को रवाना करने के लिए सेक्टर 16 स्थित बीजेपी कार्यालय में विपुल गोयल के साथ मार्केट कमेटी के चैयरमैन मुकेश शास्त्री, पार्षद नरेश नंबरदार,पार्षद सुरजीत अधाना, संजय बत्रा, नीरज चावला, अखिल भारतीय ब्राहमण महासभा के अध्यक्ष सुरेंद्र बबली, संतगोपाल गुप्ता, वासुदेव आरोड़ा, प्रवीण चौधरी, डीपी जैन, सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद: हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी, और मुख्यमंत्री बनेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा- लखन सिंगला।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जिले के सिविल अस्पताल में नर्सो की लापरवाही से एक महिला ने स्ट्रेचर पर दिया बच्चे को जन्म, नवजात बच्चा गिरा डस्टविन में।

Ajit Sinha

चंडीगढ़:जेजेपी ने अपने संगठन में किया विस्तार, एससी सेल में 46 पदाधिकारी नियुक्त

Ajit Sinha
//thoadsaibsou.net/4/2220576
error: Content is protected !!