Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

एक रिटार्यड अधिकारी की धोखे से आपत्तिजनक वीडियो बना कर,ब्लैकमेल करके करोड़ों को प्रॉपर्टी अपने नाम ली, महिला गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: थाना सेक्टर -10 ए पुलिस ने आज एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया हैं जो पहले तो फोन करके एक रिटार्यड अधिकारी को अपने घर बुलाती हैं और धोखे से पानी में नशीला पदार्थ मिला कर उसे पीला देती जिससे वह अधिकारी बेहोश हो जाता हैं. फिर उसके साथ अपना आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लेती हैं और उसको बदनाम करने की धमकी देकर करोड़ों की प्रॉपर्टी अपने नाम करवा लेती हैं,यह मामला पुलिस के पास उस वक़्त पहुंचा जब महिला ने उस अधिकारी से एक सोसायटी में एक और फ्लैट अपने नाम करने का दवाब उस पर बनाने लगी। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं।

एसएचओ संजय कुमार कहना हैं कि शनिवार,13 जुलाई 2019 को थाना सैक्टर-10A में एक शख्स ने थाने में लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह सरकारी विभाग से रिटायर्ड है और अब एक विद्यालय में नौकरी करता है। अप्रैल में एक महिला उनके घर पर आकर मिली और उसने अपने लड़के का दाखिला केंद्रीय विद्यालय में करवाने के लिए आग्रह किया। जब उसने कहा कि केंद्रीय विद्यालय में ऐसे ही दाखिला नही होता तो महिला ने किसी अन्य प्राइवेट स्कूल में दाखिला करवाने के लिए आग्रह किया। महिला के कहने पर उन्होनें कई प्राइवेट स्कूलों में पता किया, किन्तु महंगी फीस होने के कारण दाखिला नही हो पाया। उनका कहना हैं कि कुछ दिन बाद महिला का उसके पास फोन आया और उसके द्वारा उसके लड़के के एडमिशन के लिए किए गए प्रयासों का आभार जताते हुए अपने घर आने का आग्रह करती है। महिला के कहने पर शिकायतकर्ता उसके घर चला जाता है। घर पहुंचने पर महिला एक शीतल पेय लेकर आती है, जिसे पीने के बाद उसको नशा होने लगता है व सिर चकराने लगता है, तो वह वहीँ पर सो जाता है। करीब 2 -3 घण्टे बाद जब उसकी आँखें खुलती है तो वह वापिस अपने घर आ जाता है।



इसी प्रकार महिला दोबारा उसे फोन करके अपने घर पर बुलाती है और फिर से वही शीतल पेय पीने की उसे कहती है तो वह उसे पीने के लिए मना कर देता है। तब महिला उससे कहती है कि जब वो पहले आया था उसकी उसके मोबाईल में वीडियो और फोटो है और कहती है कि उसके पास बहुत प्रोपर्टी है यदि उसने उसमें से कुछ प्रॉपर्टी उसके नाम नही की तो उसके द्वारा उसके नशे की हालात में लिए गए फोटो/वीडियो को वायरल कर देगी और उसके घर वालों को बताकर ऐसे बदनाम कर देगी। बदनामी से डरते हुए उसने महिला के नाम एक 3 मरला का प्लॉट जो हरसरू में है व 01 EWS का फ्लैट जो सैक्टर-92, गुरुग्राम में है उस महिला के नाम कर दिए। उसके बाद महिला ने फोन करके कहा कि उसे Tulip सोसाइटी में फ्लैट चाहिए,यदि वह नाम नही करवाया तो वह इसे बदनाम कर देगी। उनका कहना हैं कि इसके बाद उन्होनें मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी महिला के खिलाफ अपने थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद उनकी टीम ने जांच के दौरान आरोपी महिला की पहचान की जिसका नाम पूनम निवासी मकान न.एल -111,एडब्लूए एनबीसीसी, सोसायटी,सेक्टर -89 से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला पूनम की उम्र कुल 34 साल हैं.उनका कहना हैं कि आरोपी पूनम को आज अदालत के सम्मुख पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं।

Related posts

25000 का ईनामी डकैत गिरफ्तार : दिल्ली -एनसीआर में एक दर्जन डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुका हैं।

webmaster

गुरुग्राम : डीएलएफ फेस -3 थाना पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक को झूठे केस में फ़साने के एवज में 4 करोड़ की रंगदारी मांगी,गिरफ्तार।

webmaster

लूट की साजिश कंपनी मालिक के भतीजे ने रची थी, अपराध शाखा पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार।

webmaster
error: Content is protected !!