Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

ब्रेकिंग न्यूज़: सीरियल किलर डा. देवेंद्र कुमार शर्मा को दिल्ली पुलिस की नारकोटिक सेल, क्राइम ने किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल, क्राइम की टीम ने कुख्यात सीरियल किलर डॉ.देवेंद्र कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया हैं। यह आरोपित बीएएमएस डॉक्टर हैं। इस आरोपित पर दिल्ली, हरियाणा, उत्तरप्रदेश और राजस्थान के थानों में हत्या और किडनी ट्रांसप्लांट दर्जनों केस दर्ज हैं। ये कुख्यात आरोपित और इसके साथ लोगों की हत्या करके उसके शवों को हजारा नहर,कासगंज,उत्तरप्रदेश में फेंकते थे। यह आरोपित इससे पहले नकली गैस एजेंसी चलाने के जुर्म में दो बार गिरफ्तार किया जा चुका हैं। 

पुलिस के मुताबिक नारकोटिक्स सेल,क्राइम की टीम को एक गुप्त सूचना मिली कि एक हत्या के एक मामले में सेंट्रल जेल, जयपुर में बंद एक कुख्यात अपराधी डा. देवेंद्र कुमार शर्मा, उम्र 62 साल, निवासी जिला अलीगढ, उत्तरप्रदेश जोकि सजा काट रहा था। और ये मुकदमा थाना लाल कोठी, जयपुर, राजस्थान में दर्ज हैं। पर ये अपराधी जनवरी महीने में 20 दिनों के पैरोल पर आया था। और वापिस लौट कर सेंट्रल जेल नहीं गया। अब ये अपराधी चोरी छिपे बापरौला, दिल्ली में रह रहा हैं। यहां पर उसने एक विधवा महिला से शादी की हुई हैं और इस वक़्त उसी के साथ रह रहा हैं। 

इस पर निरीक्षक राम मनोहर नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई और इस कुख्यात अपराधी डा. देवेंद्र कुमार शर्मा की तलाश शुरू कर दी गई। जब पुलिस तलाशती हुए उसके घर पहुंची तो पूछताछ में अपना गुनाह छिपाता रहा था। और पुलिस को गुमराह करता रहा। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर अपने सेल में ले आई और उससे गहनता से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पूछताछ में उसने कबूल किया की वर्ष-1994 से लेकर 2004 के अवधि में किए गए 125 से अधिक किडनी प्रत्यारोपण का खुलासा किया था। 

Related posts

राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा अब श्रीनगर से सिर्फ 450 किलो मीटर दूर हैं – लाइव सुने राहुल गांधी को इस वीडियो

Ajit Sinha

नई दिल्ली ब्रेकिंग: राहुल गांधी ने आज कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में क्या कह रहे हैं उन्हें सीधा लाइव सुने।

Ajit Sinha

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन बदमाश गिरफ्तार, चोरी की बारह बाइक बरामद

Ajit Sinha
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!