Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

ब्रेकिंग न्यूज़:भौंडसी जेल में बड़ा कांड करने की धमकी देने वाले डिप्टी सुपरिडेन्ट जेल रहे धर्मबीर के बेटे रवि चौटाला को किया अरेस्ट

अजीत  सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: जेल में मोबाईल फोन, सिम कार्ड व नशीले पदार्थ सप्लाई करने के मामले में संलिप्त डिप्टी सुपरिडेन्ट जेल भौंडसी रहे धर्मबीर चौटाला के बेटे ने ऑडियों रिकॉर्डिग को वायरल करके भोन्डसी जेल के अधिकारियों व कर्मचारियों को जेल में बङा काण्ड करने की धमकी देने पर थाना भौडन्सी, की पुलिस टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की माने तो डिप्टी सुपरिडेन्ट जेल धर्मबीर चौटाला को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपित ने दिया था इस वारदात को अन्जाम। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल की गई एक मोबाईल फोन को भी बरामद किया हैं। 

पुलिस के मुताबिक जैसा कि आपको ज्ञात है कि बीते  23 जुलाई को गुरुग्राम पुलिस ने जेल में मोबाईल फोन, सिम कार्ड व नशीले पदार्थ सप्लाई करने में संलिप्त डिप्टी सुपरिडेन्ट जेल भौंडसी धर्मबीर चौटाला व उसके आरोपित 1 साथी रवि उर्फ गोल्डी निवासी लखनऊ, उत्तर-प्रदेश हाल निवासी गाँव वजीराबाद, गुरुग्राम। को गिरफ्तार किया गया था और पुलिस टीम ने  डिप्टी सुपरिडेन्ट जेल के घर से कुल 11 (4जी) सिम कार्ड व 230 ग्राम चर्स भी बरामद की थी। इसी मामले में बीते  24 जुलाई 2020 को गुरुग्राम पुलिस ने  आगामी कार्रवाई  करते हुए आरोपित  डिप्टी सुप्रिडेंट जेल, भौंडसी से गहनता से पूछताछ की गई थी। आरोपित  डिप्टी सुप्रिडेंट जेल, भौंडसी के द्वारा पैसे लेकर जेल में बंद जिन अपराधियों को सिम कार्ड व मोबाईल फोन दिए हुए थे उन अपराधियों के नाम बतलाए थे। जिस पर पुलिस टीम द्वारा तत्परता पूर्वक कार्रवाई  करते हुए बीते 24.जुलाई 2020 को जेल में बंद अपराधियों से आरोपित  डिप्टी सुप्रिडेंट जेल, भौंडसी द्वारा दिए गए कुल 12 मोबाईल फोन, 9 सिम कार्ड व 11 बैट्रियां (मोबाईल फोन) बरामद किए गए थे। 
इस  मामले में गिरफ्तार किए गए धर्मबीर चौटाला, डिप्टी सुपरिडेन्ट जेल के बेटे रवि चौटाला द्वारा व्हाट्सअप के माध्यम से एक ऑडियों वायरल की गई जिसमें डिप्टी सुपरिडेन्ट के बेटे ने जेल में कार्यरत अधिकारियों व कर्मचारियों को धमकी देते हुए जेल में बङा काण्ड करने के बारे में कहा था । इस सम्बन्ध में थाना भौन्डसी, गुरुग्राम में शुक्रवार 31 जुलाई 2020 को  संजय कुमार सहायक अधीक्षक जिला जेल भौन्डसी, गुरूग्राम द्वारा एक लिखित शिकायत के जरिए से बतयाला कि कल शुक्रवार 31 जुलाई 2020 को सांय समय लगभग 8 बजे जब वे  खाना खाने के बाद जेल परिसर मे टहल रहे थे तो एक गुप्तचर द्वारा उनको  एक ऑडियों सुनाई जो ऑडियो धर्मबीर चौटाला उप अधीक्षक के ल़डके रवि चौटाला की ऑडियो थी। रवि चौटाला अपने पिता धर्मबीर चौटाला उप अधीक्षक जेल के सरकारी आवास जेल काम्प्लेक्स भोंडसी गुरूग्राम मे रहता था उन्होनें  रवि चौटाला की आवाज को पहचानता  है। इस ऑडियों में रवि चौटाला ने कहा है कि अब जेल में बङा काण्ड होगा,

गुरुग्राम जेल से जिन्होनें अपनी बदली करवानी है तो करवा लो। उसके पिता की जमानत होने दो फिर यह जेल सुपरिटेंट व डिप्टीयों के देख लेगा। हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली, यूपी के सारे गैंगस्टर उसके कोन्टक्ट में है। गुरुग्राम जेल में उसके पिता की बेज्जती हुई है। ये रवि चौटाला धर्मबीर चौटाला का बेटा है। धर्मबीर चौटाला गुडगाँवा जेल में एन.डी.पी.एस के मामले में भोंडसी जेल मे बंद है ओर गुडगाँव जेल एक मॉडल जेल है जो भारतवर्ष की बेहतरीन जेलों मे से एक है। ऑडियों के माध्यम से प्राप्त कथन से राष्ट्रीय सुरक्षा में खतरा है, क्योकि ऑडियों में भोंडसी जेल मे बहुत बडा कांड करने की धमकी दी गई है। जेल के अधीक्षक, उप अधीक्षक और मुलाजिमों को भी धमकी दी गई है। इस प्रकार धमकी देकर अधिकारियों व कर्मचारियों को उनके कर्तव्यो से दूर भागने के लिए मजबूर करने की कौशिश की गई है। 

Related posts

गुरुग्राम: भाजपा के दिग्गज नेता रहे पूर्व मंत्री सीताराम सिंगला का आज को 78 वर्ष की उम्र में निधन हो गया, पहुंचे दिग्गज।

webmaster

गुरुग्राम: तोड़ी गई झुग्गियों का मलबा हटाने गई निगम टीम पर लोगों ने किया पथराव, अर्थमूभर मशीन के शीशे तोड़े।

webmaster

वजीराबाद में मुठभेड़ के बाद दो बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार,एक बदमाश के पैर लगी गोली

webmaster
error: Content is protected !!