Athrav – Online News Portal
अपराध उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़:फरीदाबाद से पकड़ा गया कुख्यात बदमाश प्रभात मिश्रा को कानपूर पुलिस ने मार गिराया, कोर्ट में पेश करते हुए का देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट   
नई दिल्ली: कानपुर पुलिस ने आज सुबह कुख्यात गैंगेस्टर विकास दुबे के नजदीकी प्रभात और रणवीर उर्फ़  बउअन को अलग -अलग जिलों में हुई मुठभेड़ में मार गिराया हैं। कानपूर पुलिस कल मंगलवार  को फरीदाबाद के न्यू इंदिरा कॉम्पलेक्स , हरि नगर के मकान नंबर -38 से 4 पिस्तौल और 44 जिंदा कारतूस सहित प्रभात को गिरफ्तार किया था। उसके पास से पुलिस ने ये सभी हथियार बरामद कर लिए थे। इस खबर में प्रकाशित वीडियो में लाल टीशर्ट पहने हुए शख्स को लेकर भागती हुई वाला शख्स प्रभात मिश्रा हैं जिसे कानपूर में हुई मुठभेड़ में मार गिराया हैं। 

आपको बतादें कि फरीदाबाद क्राइम ब्रांच -कानपूर एसटीएफ पुलिस की संयुक्त टीम ने मगल वार दोपहर को फरीदाबाद के न्यू इंदिरा काम्प्लेक्स , हरि नगर के मकान नंबर -38 से गिरफ्तार किया था।

इस दौरान ने उसके कब्जे से 4 पिस्तौल और 44 जिंदा कारतूस बरामद किए थे। कल बुधवार को इन दोनों टीमों ने गिरफ्तार किए गए प्रभात को जिला अदालत में पेश कर ट्रांजिस्ट रिमांड पर लेकर कानपुर जा रही थी रास्ते में पनकी थाना क्षेत्र में प्रभात पुलिस से हथियार छीन कर भागने लगा और पुलिस पार्टी पर फायरिंग की

जिसके जवाबी फायरिंग पुलिस ने की जिसमें कुख्यात अपराधी प्रभात मारा गया। वहीं, इटावा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने एक गाड़ी लूटी. पुलिस को सूचना मिली और एनकाउंटर के दौरान एक अपराधी को गोली लगी और उसकी पहचान रणवीर उर्फ बउअन के रूप में हुई. बउअन पर 50 हजार का इनाम था.

Related posts

राष्ट्रीय लोक अदालत में रखे गए 32325 केसों में से 16986 केसों का हुआ निपटारा आपसी सहमति से-सुकिर्ती गोयल

Ajit Sinha

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने शराब घोटाले में भेजा नोटिस, 2 नवम्बर को बुलाया।

Ajit Sinha

गुरुग्राम पुलिस, सीआईडी व आईबी ने मिलकर किया वाइटल इंस्टालेशंस की सुरक्षा का ऑडिट।

Ajit Sinha
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!