Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

ब्रेकिंग न्यूज़:- खेल-खेल में 14 साल की लड़की ने पिस्टल से चलाई गोली, चार बच्चों को लगी, दो की हालत गंभीर-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के गांव दादूपुरा में उस समय हड़कंप मच गया जब खेल-खेल में एक नाबालिक लड़की के हाथ से गोली चल गई और चार बच्चे घायल गए। चारों   बच्चों  को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है।  जबकि दो बच्चे खतरे से बाहर है। फ़ायरिंग सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पंहुच गए और मामले की जांच की जा रही है। 

पीड़ित परिजन ऋषिपाल नागर ने बताया कि राजकुमार की बेटी हमारे घर आई और चारों बच्चों को बुलाकर अपने घर ले गई।  दोपहर गांव दादूपुर में राजकुमार के घर करीब 10 बच्चे खेल रहे थे। और वहां राजकुमार कि पत्नी और बहू भी मौजूद थे। उसी समय राजकुमार के 14 बर्षीय लड़की के हाथ से गोली चल गई और वहां खेल रहे रणवीर की 13 बर्षीय बेटी अदिति के सिर में पीछे छू के गोली  निकल गई व बेटे आयुष के सिर में गोली लगी है। वही अमित कुमार की 13 बर्षीय बेटी दीपू के पेट में जबकि 11 बर्षीय एंजिल के पैर में गोली लगी है। जिन चारों  को कैलाश अस्पताल मे भर्ती कराया है। कैलाश अस्पताल के सीएमओ प्रदीप बंसल  ने बताया कि यहां गोली लगने से घायल तीन बच्चों को भर्ती कराया गया है, 8 बर्षीय आयुष के सिर में, 13 बर्षीय दीपू के पेट मे, व 8 बर्षीय एंजिल पैर में गोली लगी है तीनो आईसीयू में भर्ती है में इलाज किया जा रहा है।

एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पुलिस को दादूपुर में गोली चलने की सूचना मिलते पुलिस टीम के साथ वे खुद  मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की ,जांच में सामने आया कि बच्चे खेल रहे थे तभी एक बच्चे के हांथ से गोली चली है, हथियार कौन सा था लाइसेंसी था या नही जांच की जा रही है। 

Related posts

भेष बदलकर लोगों को धोखा दे रहे दो ढोंगी बहरूपियों के खिलाफ मुकदमा, एक गिरफ्तार, एक की चल रही है जांच  

Ajit Sinha

लाइव वीडियो सुने: मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस साथ मिलकर भाजपा के कुशासन व जंगलराज का अंत करेगी- खरगे

Ajit Sinha

यस बैंक के अधिकारी धीरज अहलावत हत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने का भरोसा खाप प्रतिनिधियों को सीएम ने दिया

Ajit Sinha
//kirteexe.tv/4/2220576
error: Content is protected !!