Athrav – Online News Portal
नोएडा

ब्रेकिंग न्यूज़: चार मंजिला मकान का छज्जा गिरने से चार बच्चे घायल,एक की हलात गंभीर, टेंपो और बाइक क्षतिग्रस्त

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा : नोएडा के सेक्टर 5  स्थित हरोला गांव में एक चार मंजिला मकान का टॉप फ्लोर का छज्जा अचानक तेज आवाज करते हुए नीचे गिर गया। जिस समय छज्जा गिरा उस समय कुछ बच्चे नीचे खेल रहे थे, कि उसकी चपेट में आ गए गंभीर रूप से घायल हो गए। इन बच्चों को लोगो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। एक की हालत गंभीर है जबकि एक अन्य को फर्स्ट एड देकर छोड़ दिया गया। इस हादसे में एक टेंपो और एक बाइक क्षतिग्रस्त हुई है।  
 
जिस मकान का छज्जा गिरा है दरअसल में जगदीश आवाना उर्फ  जग्गी का मकान है यह मकान 4 मंजिला है और इसमें कई लोग किराए पर रहते हैं शनिवार की शाम को लगभग पाँच बजे करीब चार मंजिला मकान का टॉप फ्लोर का छज्जा अचानक टूट कर तेज आवाज करते हुए नीचे गिर गया।  इसकी चपेट में आकर वहां खेल रहे 3 साल का उत्कृष्ट, 14 साल का अमन, 5 साल का मानव और विकास घायल हो गए। इस हादसे में एक टेंपो और एक बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया। 

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि कोतवाली सेक्टर -20 के अंतर्गत सेक्टर- 5 में स्थित हरोला  गांव में जगदीश जग्गी का मकान है जिसका छज्जा टूट कर नीचे गिर गया। इस हादसे में चार बच्चे घायल हप गए। इनमें 3 बच्चों को  अस्पताल में भर्ती हैं जबकि एक बच्चे को हल्की चोट लगने के कारण उसे फर्स्ट एड देकर घर भेज दिया गया है। उनका यह भी कहना है कि किस बात की पुष्टि की जा रही है कि चौथे  फ्लोर के साथ कोई बच्चा भी नीचे गिरा है।  लेकिन यह अभी स्पष्ट नहीं है।  पुलिस के अनुसार इस मामले में अब तक कोई तहरीर नहीं आई है, शिकायत आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Related posts

अंधेरी गलियों में चल रहा था देह व्यापार का कारोबार, संचालिका समेत 7 अरेस्ट , 2 लड़कियों को किया रेस्क्यू-वीडियो देखें

Ajit Sinha

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बनेंगे 2 एमआरओ हब, योगी कैबिनेट से मिली मंजूरी

Ajit Sinha

ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक लुटेरा घायल, दूसरा फरार।

Ajit Sinha
//afodreet.net/4/2220576
error: Content is protected !!