Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

ब्रेकिंग न्यूज़: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 50 लाख रुपए की लाल चन्दन की लकड़ी के साथ चन्दन तस्कर गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने प्रतिबंधित लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी करने के जुर्म में एक तस्कर को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तस्कर के कब्जे से कुल 1797.05 किलोग्राम प्रतिबंधित लाल चन्दन की लड़कियां जब्त की हैं। इस लकड़ी की कीमत बाजार में लगभग 50 लाख रूपए बताई गई हैं। आरोपित तस्कर का नाम भोले राम कश्यप, उम्र 44 साल, निवासी जिला लखीमपुरकेरी, उत्तरप्रदेश हैं। 
     
पुलिस के मुताबिक क्राइम ब्रांच -यूनिट 1 के इंचार्ज पंकज अरोड़ा को एक सूचना मिली कि एक भोले नाम का शख्स प्रतिबंधित लाल चन्दन की लकड़ी की तस्करी करता हैं। यह तस्कर सुभाष पार्क, दिल्ली में रहता हैं। इस वक़्त उसके घर पर छापेमारी की जाए तो भारी मात्रा में प्रतिबंधित लाल चन्दन की लड़कियां  उसके घर में रखे हुए हैं। इसके बाद उन्होनें तुरंत सब इंस्पेक्टर लेख राज के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की और उस  टीम को मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गई। क्यूंकि की पुलिस की सूचना बिल्कुल पक्की थी।

इसलिए उनकी टीम ने वहां पर उपस्थित चंदन तस्कर भोले राम कश्यप को हिरासत में लिया गया। उसकी निशानदेही पर एक कमरे से लाल चंदन की कुल 1797.05 किलोग्राम लकड़ियां बरामद की गई हैं। पुलिस की माने तो बरामद की गई इस लाल चंदन की लकड़ी की कीमत बाजार में लगभग 50 लाख रूपए हैं। इसके बाद पुलिस आरोपित भोले राम कश्यप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। 

Related posts

भारतीय जनता पार्टी ने जारी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये तस्वीर, और कैप्शन में क्या लिखा हैं -पढ़े

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस के 3 मुख्य सिपाही को 2 लाख 20 हजार रूपए रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो ने गिरफ्तार किया हैं।

Ajit Sinha

दिल्ली में जननायक जनता पार्टी ने दिया आम आदमी पार्टी को समर्थन

Ajit Sinha
//afodreet.net/4/2220576
error: Content is protected !!