Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

ब्रेकिंग न्यूज़: चोरी कर रहे पेंटर को रंगे हाथो पकड़ पुलिस के हवाले करने की धमकी से डरे पेंटर ने की थी 70 वर्षीय महिला की हत्या

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा:नोएडा पुलिस ने सेक्टर-15 में बीते  28 जुलाई को हुई बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने एक आरोपित  को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से सोने की चेन, स्टेपलाइजर और 700 रुपये नकद बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार पर्स में रखे 1500 रुपये चुराते देखकर 70 वर्षीय महिला ने पुलिस को बुलाने की धमकी दी और शोर मचाने लगी। इससे घबराकर घर में पेंटिंग का काम करने वाले शख्स  ने महिला की हत्या कर दी। सेक्टर-6 स्थित कार्यालय में शुक्रवार को हुई प्रेस कान्फ्रेंस में डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया कि बीते 28 जुलाई को सेक्टर-15 निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला संतोष देवी की हत्या हो गई थी। महिला घर में अकेली रहती थी। उसके पति की मृत्यु पहले ही हो गई थी। घटना की रिपोर्ट महिला के विदेश में रह रहे बेटे के दोस्त दक्षिण दिल्ली के दयानंद कालोनी निवासी कुणाल सेन वर्मा दर्ज कराई थी।
>
उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान शक की सूई सेक्टर-16 के जेजे  कालोनी निवासी राजेश पर टिकी। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी। शुक्रवार को सूचना के आधार पर उसे रजनीगंधा चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। डीसीपी संकल्प शर्मा के मुताबिक अभियुक्त राजेश ने पूछताछ में बताया कि वह पेशे से पेंटर है। उसने करीब ढेड़ वर्ष पूर्व श्रीमती संतोष के घर में पेंट का काम किया था। 27 जुलाई को वह सेक्टर-15 से गुजर रहा था, तभी सन्तोष देवी ने बुलाया और पेंट का छुटपुट काम बताकर खुद किचन में चली गईं। संतोष देवी का पर्स रखा देखकर नियत खराब हो गई। उसने टेबल पर रखा पर्स उठा लिया। उसमें 1500 रुपये थे। यह देखकर संतोष देवी ने पुलिस को बुलाने की धमकी दी और शोर मचाने लगी। इस पर उनका मुंह दबा लिया और बाथरूम में ले जाकर पर्दे से गला घोट कर हत्या कर दी।

Related posts

गुरुग्राम: नए साल की रात को सभी डीसीपी, एसीपी, सभी थानों के एसएचओ सहित 4000 पुलिस कर्मी रहेंगे सड़कों पर।

Ajit Sinha

1.28 लाख रुपये की रिश्वत लेते दो इंजीनियर और एक हरियाणा पुलिस के एएसआई को एसीबी ने रंगे हाथ किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद पुलिस के 4 कर्मचारी हुए सेवानिवृत्त, डीसीपी मुख्यालय नीतीश अग्रवाल ने दी शुभकामनाए।

Ajit Sinha
//nossairt.net/4/2220576
error: Content is protected !!