Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

मंत्रियों की टिकट काटने से नहीं धुलेंगे भाजपाईयों के भ्रष्टाचार के दाग : ललित नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:  तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने आज भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि दरअसल में भाजपा हाईकमान को हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल और राव नरबीर की टिकट मजबूरी में काटनी पड़ी क्योंकि भाजपा आलाकमान के पास इन दोनों कैबिनेट मंत्रियों के भ्रष्टाचार का काला चि_ा पहुंच चुका था। अगर यह दोनों मंत्री चुनाव मैदान में भाजपा का पटका पहनकर आते तो जनता इन्हें तो सबक सिखाती ही साथ ही साथ भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल की दर्शाई जा रही कथित छवि पर भी सवालिया निशान लगते। उन्होंने कहा कि मात्र टिकट काटने से काम नहीं चलेगा, जनता अब चुनावों में भाजपा के हर भ्रष्टाचार का जवाब देगी।

नागर आज अपना नामांकन भरने से पूर्व खेड़ी मोड स्थित रंगोली गार्डन में तिगांव विधानसभा क्षेत्र की चौरासीपाल व विभिन्न कालोनियों व सेक्टरों से आए हजारों की संख्या में मौजिज लोगों को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व नागर ने अपने सेक्टर-17 स्थित निवास पर हवन यज्ञ कर तिलपत स्थित बाबा सूरदास मंदिर पर मत्था टेक आर्शीवाद लेकर अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए एक विशाल काफिले के साथ जलूस के रुप में खेड़ी रोड स्थित सभास्थल तक पहुंचे, जहां हजारों-हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने जयघोष के साथ पुष्पवर्षा कर उनका गर्मंजोशी से अभिनंदन कर विजयश्री का आर्शीवाद दिया। नामांकन के दौरान चुनावी समर के पहले दिन लोगों के असीम प्यार और स्नेह से गद्गद् भावुक हो कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी व चौरासीपाल ने हमेशा



उनके हर संघर्ष में बढ़चढक़र साथ दिया है और इसी का परिणाम है कि मैंने विधायक रहते हुए एक लायक बेटे की तरह पूरे पांच साल तिगांव की आवाज सडक़ से लेकर विधानसभा तक उठाई है और तिगांव क्षेत्र में जो थोड़े बहुत काम विकास के दिख रहे है,वह मेरे संघर्ष का ही परिणाम है। उन्होंने कहा कि आज चुनावी शुरुआत में जो इतनी बड़ी हजारों की संख्या में लोगों की हाजरी ने मेरे दिल को भाव-विभोर कर दिया है,आज तय हो गया है कि तिगांव क्षेत्र से तिगांव क्षेत्र की आवाज फिर से चंडीगढ़ में गूजेंगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह स्वयं ललित नागर बनकर घर-घर जाकर इस जुल्मी सरकार की बेकादियों के खिलाफ लोगों को वोट से चोट से जवाब देने के लिए जागरुक करें।

Related posts

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार में केबिनेट मंत्री रहे विपुल गोयल ने अपने परिजनों के साथ की गोवर्धन पूजा, परिक्रमा-देखें वीडियो

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जिलावासी गर्मी व लू से बचने के लिए एहतियात बरते : डीसी विक्रम सिंह

Ajit Sinha

फरीदाबाद: तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने भागवत कथा व्यास से लिया आशीर्वाद

Ajit Sinha
//grulsejoax.net/4/2220576
error: Content is protected !!