Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

भाजपा सरकार को नींद से जगाने का काम करेगी ‘भारत बचाओ रैली’ की सफलता : सुमित गौड़

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की ‘भारत बचाओ रैली’ में शामिल होने के लिए आज वरिष्ठ कांग्रेसी नेता योगेश गौड व कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ के नेतृत्व में सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन से हजारों कार्यकर्ता वाहनों के काफिले के माध्यम से रैली में शामिल होने के लिए रवाना हुए। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश देखते ही बनता था और उन्होंने ‘सोनिया गांधी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, प्रियंका गांधी जिंदाबाद व कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद’ जैसे गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को कांग्रेसमय कर दिया।

इस दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता योगेश गौड़ व प्रदेश सचिव व प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने संयुक्त रुप से कहा कि भाजपा सरकार आज हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है, देश की अर्थव्यवस्था निंरतर गिरती जा रही है, बेरोजगारी बढ़ रही है और मंदी की चपेट में आकर लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच रहे है,इसके बावजूद भाजपा सरकार केवल कागजों में विकास की बातें करके लोगों को गुमराह कर रही है। गौड़ ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब देश में कांग्रेस की सरकार थी, खुशहाली का माहौल था, देश की अर्थव्यवस्था भी बेहतर थी परंतु आज भाजपा सरकार में हालात बद से बदत्तर हो रहे है और लोग बुनियादी सुविधाओं की मार झेलने को मजबूर हो रहे है। गौड़ ने कहा कि दिल्ली में आयोजित ‘भारत बचाओ रैली’ केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को नींद से जगाने का काम करेगी।



इस रैली की सफलता के बाद भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनावों के दौरान विकास के बड़े-बड़े वायदे किए थे परंतु आज सत्ता में आने के बाद सरकार उन वायदों को भूल गई और हिटलरशाही फैसले लोगों पर थोपने का काम कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह भाजपा सरकार के खिलाफ जनजागरण अभियान चलाकर लोगों को इसकी सच्चाई से अवगत करवाने में जुट जाए। इस मौके पर मुख्य रुप से जितेंद्र चंदेलिया, भोला ठाकुर, भीम तेवतिया, रविन्द्र कौशिक, अमन, आकाश, गिर्राज, कपिल, वरुण बंसल, देव पंडित आदि मौजूद थे।

Related posts

सौतेली मां ने बुखार से ग्रस्त 4 वर्षीय बच्चे की गला घोंटकर इसलिए हत्या कर दी, इसके रहते वह कभी मां नहीं बन सकती थी -अरेस्ट

Ajit Sinha

गुरुग्राम : पटौदी पुलिस ने आज चोरी की तीन घोड़ियों सहित दो चोरो को किया गिरफ्तार, अदालत ने चोरों को भेजा जेल।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस द्वारा संविधान के अनुच्छेद 370 पर केंद्र सरकार के फैसले के बाद राज्य भर में अलर्ट जारी किया है. विर्क

Ajit Sinha
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!