Athrav – Online News Portal
Uncategorized राजनीतिक हरियाणा

भाजपा ने ढाई करोड़ रोजगार का वादा किया था लेकिन आज साढ़े चार करोड़ युवाओं को बेरोजगार बना दिया:दिग्विजय

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

हिसार: भाजपा ने पूरी ताकत के साथ किसान के रथ ट्रैक्टर पर टैक्स लगाने का काम किया लेकिन सांसद दुष्यंत चौटाला ने ट्रैक्टर को संसद में प्रधानमंत्री और सांसदों की लग्जरी गाडियों के सामने ले जाकर सरकार की जड़ों को हिलाने का काम किया और किसान विरोधी सरकार को ट्रैक्टर से टैक्स हटाने के लिए मजबूर कर दिया। यह बात आज दिग्विजय सिंह चौटाला ने हिसार लोकसभा क्षेत्र के बवानीखेड़ा हलके के दौरे के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि मुझे आज भी याद है जब दुष्यंत 16 वीं लोकसभा के सबसे युवा सांसद बनकर धोती कुर्ता पहन कर संसद पहुंचे तो वरिष्ठ नेताओं ने कहा था कि दुष्यंत चौटाला लगते तो जननायक चौ. देवीलाल जैसे है लेकिन क्या काम भी वैसे करेंगे। उसी दिन से दुष्यंत चौटाला ने यह प्रण लिया था कि जनहितैषी मुद्दों को लेकर वो हमेशा तैयार रहेंगे। पिछले पांच सालों मे दुष्यंत ने संसद के अंदर किसान,कमेरे, दलित, पिछडे एंव युवाओं की पैरवी की। उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने जात-पात से उपर उठकर जनता की भलाई के लिए नई-नई योजनाओं को अमलीजामा पहनाया। दिग्विजय ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने गांव में पीने के पानी को लेकर टैंकर देने का काम किया, टोल टैक्स का विरोध किया, फोगिंग मशीनें दी तथा हिसार में पासपोर्ट केंद्र खुलवाने जैसे अनेकों काम किए।


इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा विपक्षी दलों से इतनी भयभीत हो चुकी है कि आज 17 राजनीतिक दलों के गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है। जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहते हैं कि गठबंधन कमजोर पार्टीयां करती है। इससे पता चलता है कि भाजपा की करनी व कथनी में कितना बड़ा अंतर है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले चुनाव के दौरान अपने घोषणापत्र में जो वायदे किए थे, उनमें से एक को भी आज तक पूरा नहीं किया गया। दिग्विजय ने कहा कि भाजपा ने सरकार में आने से पहले देश के युवाओं से ढाई करोड़ रोजगार देने का वादा किया था लेकिन आज सच्चाई यह है कि इस सरकार ने साढ़े चार करोड़ युवाओं को बेरोजगार बना दिया है।दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेसी कभी एक नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस भी भाजपा की तरह इतनी कमजोर है कि लगभग राज्यों में गठबंधन के सहारे नैया पार लगाना चाहती है लेकिन देश और प्रदेश की जनता इन दोनों पार्टियों को अच्छी तरह से पहचान चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में इन्हें सबक सिखाने का काम करेगी।

Related posts

राहुल गांधी ने आज आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को इंग्लिश में संबोधित किया -सुने लाइव वीडियो में

Ajit Sinha

पलवल में एक नए कोरोना संक्रमित मरीज के साथ मरीजों की कुल संख्या बढ़ कर 41 हो गई हैं, इनमें 37 लोग ठीक हो चुके हैं।  

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: 11 महीनों में 4670 नशा तस्कर गिरफ्तार, 3000 से ज्यादा केस दर्ज- पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर

Ajit Sinha
//bauptost.net/4/2220576
error: Content is protected !!