Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

हरियाणा की सभी दसों लोकसभा सीटों पर भाजपा लहराएगी विजयी परचम : कलराज मिश्र

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:पूर्व केंद्रीय मंत्री हरियाणा के लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र ने कहा है कि हरियाणा की दसों की दसों लोकसभा सीटों पर भाजपा विजयी परचम लहराएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार भारत की प्रधानमंत्री की गद्दी पर विराजमान होकर भारत को आर्थिक रुप से मजबूत व समृद्धी की ओर अग्रसर करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार ने पांच सालों में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और सरकार के कार्याें से जनता संतुष्ट है, जिसकी विश्वसनीयता 12 मई को जनता अपने वोट के रुप में प्रस्तुत करेगी। कलराज मिश्र बुधवार को बल्लभगढ़ के महाराणा प्रताप भवन में सहकारिता के चेयरमैन, डायरेक्टर के सम्मेलन संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व कार्यक्रम मेें पहुंचने पर विधायक मूलचंद शर्मा व मार्केट कमेटी के चेयरमैन हुकम सिंह भाटी ने उनका फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।



पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा ने कहा कि भाजपा पार्टी के प्रति ग्रामीणों में कोई विरोध नहीं है कहीं कहीं गांव की गुटबाजी के चलते विरोध की बातें सामने आती है, जो अक्सर चुनावी माहौल में देखने को मिलती रहती है। उन्होंने बताया कि कृष्णपाल गुर्जर ग्रामीणों में भी लोकप्रिय हैं और भारी मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि अपने संबोधन में भी कहा कि सहकारिता में कई प्रदेशों में घोटाले भी हुए हैं, जिस पर काम करने की जरुरत है ताकि लोगों में इसकी विश्वसनीयता बढ़ सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक मजबूत पायदान पर लाकर खड़ा किया है और उनकी इस कार्यप्रणाली का हम लोगों में प्रसार प्रचार कर रहे है ताकि लोगों को पता चल सके कि हमारे प्रधानमंत्री ने देश की प्रतिष्ठा को बढ़ाने का काम किया है। इस मौके पर भाजपा के विधायक मूलचंद शर्मा ने भी लोगों को संबोधित किया। कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा,मार्केट कमेटी के चेयरमैन हुकम सिंह भाटी सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद ; जुनैद हत्या कांड में पलवल के खांमी गांव से 6 लोगों को पूछताछ हेतु पुलिस ने लिया हिरासत में।

webmaster

फरीदाबाद : डीसीपी सेंट्रल भूपेंद्र सिंह,एनआईटी डीसीपी कृत पाल सिंह ,डीसीपी क्राइम सुखबीर के हुए तबादले,कई जिलों के एसएसपी बदलें ,लिस्ट पढ़े।

webmaster

ऐतिहासिक विजय के साथ महाराष्ट्र में एक बार पुनः देवेन्द्र फड़णवीस सरकार के गठन का किया आह्वान : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  

webmaster
error: Content is protected !!