Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी में यूआईसी के चेयरमेन भारत भूषण और पार्षद हेमा बैंसला ने तीन सड़कों का किया उद्घाटन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :ग्रीन फिल्ड कालोनी में आज अर्बन इम्प्रूमेंट कंपनी के चेयरमैन भारत भूषण ने करीब 22 लाख रुपए की लागत से तीन सड़कों का नारियल फॉर कर विधिवत रूप से उद्घाटन किया। इस पावन अवसर पर नगर निगम की पार्षद हेमा बैंसला, यूआईसी के महाप्रबंधक प्रवीण चौधरी,कर्नल लिखी,श्रीमती सुनीता मलिक,प्रेम शर्मा के अलावा आदि लोग उपस्थित थे। यह तीनों सड़कें अगले 22 दिनों बन कर तैयार हो जाएगी।

चेयरमेन भारत भूषण का कहना हैं कि आज वीरवार को भागीदारी योजना के तहत सड़क नंबर -102 ,46 , 62 को तक़रीबन 22 लाख रुपए की लागत से निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया हैं। यह तीनों सड़कें अगले 22 दिनों में बन कर तैयार हो जाएगी। उनका कहना हैं कि इस सड़क के निर्माण में 30 प्रतिशत पैसा स्थानीय निवासियों और 70 प्रतिशत पैसा यूआईसी ने आपस में मिलकर भागीदारी की हैं। वहीँ, स्थानीय लोगों का कहना हैं कि जब से ग्रीन फिल्ड कालोनी को बसाई गई थी तभी से लेकर यहां सड़कें नहीं बनाई गई थी.जिसे बनाए जाने की सख्त जरुरत थी। क्यूंकि यह कालोनी एक प्राइवेट कालोनी हैं जिसमें सरकार का हस्तक्षेप नहीं हैं,



ऐसे में इन सड़कों का पुनः निर्माण करना बहुत ही मुश्किल था। ऐसे में यूआईसी के चेयरमेन भारत भूषण ने चेयरमेन के पद भार संभालने के बाद उन्होनें ने भागीदारी योजना की शुरुआत की। इस योजना का लाभ यहां के लोगों ने उठाते हुए 30 प्रतिशत रकम दिए और 70 प्रतिशत यूआईसी कंपनी देंगी पर सहमति बन गई। इसी भागीदारी योजना के तहत आज सड़क नंबर -102 ,46 , 62 का निर्माण विधिवत रूप से शुरू कर दिया गया हैं. जोकि अगले 22 दिनों में बन कर तैयार हो जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद : नए पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लों ने कहा पत्रकारों जिले भर में काम करके दिखाएगें बातों में क्या रखा हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने,ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने के आरोपित कैफे में मैनेजर अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग:सिटी प्रेस क्लब द्वारा आयोजित होली समारोह में मंत्रियों, विधायकों ने पत्रकारों के संग किए जमकर डांस।

Ajit Sinha
//oagnihoul.com/4/2220576
error: Content is protected !!