Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

भांजा -भांजी ने शूटर को 1. 50 लाख रूपए की सुपारी देकर मामा सुभाष की हत्या करवाई थी ताकि उसकी प्रॉपर्टी कब्ज़ा सके,5 गिरफ्तार।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: एनआईटी रेलवे रोड पर बीते 20 नवंबर को दिन दहाड़े पंचर लगाने वाले एक शख्स की गोली मार कर हत्या के एक मामले में मृतक शख्स के  भांजा -भांजी सहित पांच लोगों को डीएलएफ क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। भांजा -भांजी ने अपने मामा की हत्या प्रॉपर्टी कब्जाने की लालच में करवाई थी वाकायदा अपने मामा की हत्या के लिए शूटर को 1. 50 लाख की सुपारी दी थी। पुलिस की माने तो कल मंगलवार को कुलदीप, उसकी  पत्नी सुमन व शूटर अमित को अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा जहां से इन आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल व बाइक को बरामद किया जाएगा। 

इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि एनआईटी रेलवे स्टेशन रोड पर मंदिर वाली गली,भगत सिंह कालोनी, फरीदाबाद निवासी सुभाष एक खोखा लगा कर पंचर लगाने कार्य करता था। बीते 20 नवम्बर को प्रात तक़रीबन साढ़े 7 बजे अपना दुकान खोल कर पंचर लगाने का सामान सफाई करने बाद आगे जमीन पर रख रहा था। उस दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो लड़के आए जिनमें से एक शख्स ने अपना चेहरा कपडे से ढक रखा था ने अपने बाइक से उत्तर कर सुभाष को गोली मार दी और वह बदमाश अपने बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। इसके बाद आसपास के लोगों ने सुभाष को लहूलुहान अवस्था में जिले के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित  कर दिया।उनका कहना हैं कि इसके बाद एनआईटी थाने में भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 , 120 बी, 34 व आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद  उनके आल्हा अधिकारी ने इस केस की आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी डीएलएफ क्राइम ब्रांच को सौपी थी।



उनका कहना हैं कि इस केस की  जांच के लिए उन्होनें एक विशेष टीम गठित की। इसके बाद उनकी टीम ने जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक सुभाष के  प्रॉपर्टी पर उसका भांजा जयदेव व भांजी खेविता कब्ज़ा करना चाहता था। इस बाबत मृतक सुभाष का दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद उनकी टीम ने जयदेव व उसकी बहन खेविता को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की तो इन दोनों ने पुलिस को बताया कि जयदेव व उसकी बहन  ने अपने दोस्त कुलदीप व उसकी धर्मपत्नी सुमन निवासी गाँव देहगांव थाना कोसी कलां जिला मथुरा उत्तरप्रदेश के जरिए शूटर अमित निवासी रोहता पट्टी होडल, थाना होडल जिला पलवल को 1. 50 लाख रूपए की सुपारी दी थी अपने मामा सुभाष की हत्या करने के लिए। सुभाष की हत्या करने बाद उसकी प्रॉपर्टी को वह लोग आसानी से कब्ज़ा कर लेंगें। उनका कहना हैं कि घटना क्रम को अंजाम शूटर अमित ने दिया जबकि उसका एक साथी भारत बाइक चला रहा था को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस केस में अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार किए हैं जिनमें जयदेव , उसकी बहन खेविता , दोस्त कुलदीप , उसकी पत्नी सुमन व शूटर अमित शामिल हैं।   

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग:खाद्य एवं औषधि विभाग का क्लर्क रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, मांगे थे 5000 रुपये

Ajit Sinha

भाजपा नेता जगदीश भाटिया ने नवनियुक्त चेयरमैन संदीप जोशी को दी बधाई ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मुजेसर थाने में तैनात एएसआई जसपाल को 30000 रूपए रिश्वत लेते हुए एसीबी ने किया गिरफ्तार।  

Ajit Sinha
//vursoofte.net/4/2220576
error: Content is protected !!