Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

खनन माफिया का विरोध करने पर एक परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग और तेजधार हथियार से किया कातिलाना हमला-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा:नोएडा के एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के यमुनापार इलाके में बालू खनन का विरोध करने पर खनन माफिया ने एक परिवार पर हमला किया गया। गोली लगने और तलवार के वार से पिता और दो पुत्र घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कोतवाली एक्सप्रेस-वे पुलिस ने सत्यवीर समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित सतबीर को गिरफ्तार कर लिया है अन्य की तलाश की जा रही है। 
नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे में स्थित गांव याकूबपुर और उससे सटा गांव दलेलपुर जो कि थाना नॉलेज पार्क में पड़ता है। इन दोनों गांव में दो परिवार हैं एक सतवीर का परिवार दलेलपुर का है और मोनू का परिवार याकूबपुर का है। सतबीर खनन का काम करता है। और कई बार वह मोनू के खेत से मिट्टी के खनन को लेकर इन दोनों परिवारों में झगड़ा हुआ था। आज जब सतवीर के लोग मिट्टी का खनन करने मोनू के खेत पर पहुंचे तो  मोनू के परिवार की तरफ से उन्हें ऐसा करने से रोका गया। इसके बाद सतबीर के लोग हमलावर हो गए  और फायरिंग की और धारदार हथियार से वार भी किया गया हमले में मोनू के पिता संती तलवार लगने व भाई सोनू और रविंदर गोली लगने से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि तब तक आरोपित  फरार हो गए।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मोनू पक्ष के चार लोग घायल हुए हैं इसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हे  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की टीम ने मौके से खनन के लिए  इस्तेमाल किया जा रहा ट्रैक्टर,  एक ट्रॉली और एक गाड़ी और दो हथियार बरामद किए हैं, 2 खोखा कारतूस 18 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है और 12 बोर की कारतूस भी मिली। पुलिस ने मोनू  की शिकायत  पर मुकदमा कायम कर सतवीर को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य फरार चार- पांच लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं हथियारों की जांच चल रही है मौके से बरामद राइफल लाइसेंसी लग रही है।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़:भौंडसी जेल के डिप्टी सुप्रीटेंडट जेल में नशीला पदार्थ सप्लाई करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार- देखें वीडियो

webmaster

ग्रीन फिल्ड कालोनी रेलवे अंडरपास में बारिश का पानी भरा, कई गाड़ियां डूबी, निकालते हुए का देखिए वीडियो

webmaster

24 घंटे में रॉकी मित्तल ने तैयार किया 370 पर गाना मोदी-शाह को सैल्यूट, 370-35ए नेस्तनाबूत

webmaster
error: Content is protected !!