Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा स्वास्थ्य

त्योहारों के करीब आते ही एक्शन में खाद्य सुरक्षा विभाग, हल्दीराम, मिठास रेस्टोरेंट समेत कई दुकानों से भरे सैंपल

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा:त्योहारों के करीब आते ही खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग एक्शन में आ गया है। जिले की जनता को शुद्ध खाद्य पदार्थों की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के लिए विभाग ने अभियान की शुरुआत की है। इसके तहत खाद्य सुरक्षा अधिकारी रामनरेश और शमशुन नेहा ने सेक्टर-18 स्थित हल्दीराम और सेक्टर-62 स्थित मिठास स्वीट एंड रेस्टोरेंट से जांच के लिए मिठाइयों के नमूने लिए गए। 

इसके अलावा खाद्य सुरक्षा अधिकारी आरपी गुप्ता, एसके सिंह और प्रीति ने बिलासपुर स्थित निखिल बंसल किराना स्टोर से चावल एवं गोयल किराना स्टोर से आहूजा ब्रांड आलू के पापड़ का नमूना जांच के लिए भेजा है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी राकेश कुमार और रेनू सिंह ने गौर सिटी ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एनडीबी ग्रॉसरी से संस्कार ब्रांड घी का नमूना और एवन ब्रांड साबूदाना का नमूना जांच के लिए भेजा है।

इन नमूनों को जांच के लिए लखनऊ स्थित प्रयोग शाला भेजा गया है। खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद नियमा नुसार कार्रवाई की जाएगी। जिला अभिहीत अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि त्योहारों के मद्देनजर जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद में मिलावटी दूध, मावा, पनीर और मिठाई निर्माताओं के विरुद्ध सघन अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Related posts

प्रतिबंधित नशीली दवाइयों केकुल 92560 नशीली दवाईयों का जखीरा बरामद, दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Ajit Sinha

नाइट कर्फ्यू…और जाम… ये नजारा आम है नोएडा-दिल्ली बॉर्डर का  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: साइबर धोखाधड़ी से बचने के लिए जिलावासी व्हाट्सएप या मेल पर आने वाले फर्जी लिंक से सावधान रहें : डीसी

Ajit Sinha
//shaiksuk.net/4/2220576
error: Content is protected !!