Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

एक शख्स के मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो और फोटो भेज कर 15 लाख रुपए मांगने वाले दो दोस्तों को किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: अपराध शाखा, सिकंदरपुर ने आज व्हाट्सअप पर अश्लील वीडियो भेज कर और वायरल करके बदनाम करने की धमकी देकर 15 लाख रूपए मांगने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किए हैं। दोनों आरोपित आपस में दोस्त हैं। इस साजिश को शिकायतकर्ता की प्रेमिका ने अपनी बहन व उसके प्रेमी व एक अन्य शख्स के साथ मिल कर रची थी। इस प्रकरण में थाना सेक्टर -10 थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपितों के साथ फोटों खिचवाते वक़्त सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल ध्यान नहीं रखा। 

पुलिस के मुताबिक सोमवार को थाना सैक्टर-10 में एक शख्स ने  लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि बीते 6 जून को उसके  मोबाईल फोन पर एक अंजान मोबाईल नंबर से एक WHATSAPP मैसेज आया। जिसमें उसकी 2 फोटो किसी लड़की के साथ अश्लील हालात में भेजी हैं। उसके पास फिर मैसेज आया कि कल उसे  11 बजे फोन करेगा। अगले दिन 7 जून 2020 को उसके  पास WHATSAPP कॉल आई जिसने कहा कि तेरा काम पक्का हो गया है पैसे का जुगाड़ कर ले, वह शाम को फिर फोन करेगा फिर उसने दोबारा उसी रोज शाम को WHATSAPP कॉल की और उससे  15 लाख रूपए देने की धमकी देते हुए मांग की और कहा कि वह उसे कल एक अकाउंट नम्बर देगा उसमें पैसे जमा कर देना। वरना उसके  फोटो को वह वायरल कर देगा।उसे  जान से मार देगा। उसने  सोमवार 8 जून को अपने एक AXIS बैंक का खाता नम्बर दिया और उसने  कहा कि आज ही 20000 रुपए डाल, बाकी उसे  कैश देने के लिए कहा तथा जान से मारने की धमकी दी व उसके  फोटो वायरल करके उसे  बदनाम करने की धमकी  दी। उसने  डर की वजह से उसके अकाउंट में 20000 रुपए डाल दिए। परंतु फिर शाम को उस अंजान  व्यक्ति का उसी नंबर से दोबारा उसके  पास फोन आया जिसमें कहा कि जिंदा रहना चाहता है तो पूरे पैसे का बंदोबस्त जल्दी कर ले। वरना जान से जाएगा।  नामालूम व्यक्ति उस पर दबाव बनाकर व धमकी देकर उससे  15 लाख रूपए लेना चाहता है और उसे  डर की वजह से 20000 रुपए उसके अकाउंट में डाल भी चुका है। 

पुलिस की माने तो इसके बाद थाना सेक्टर -10 में आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इसके पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आज एफ-ब्लॉक सरस्वती इन्कलेव, गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम मंजीत उर्फ़ गुल्ली , उम्र 29 साल ,निवासी गांव गाडौली खुर्द, थाना सेक्टर -10 जिला गुरुग्राम व रोबिन, उम्र 28 साल निवासी मकान न.47,विनोवा इन्कलेव सी.आर.पी.एफ कैम्प झाङौदा कलां, नजफगढ, दिल्ली हैं। आरोपितों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये दोनों आपस में दोस्त है व उक्त आरोपी मन्जीत उर्फ गुल्ली की प्रेमिका की बहन शिकायतकर्ता की प्रेमिका है। आरोपित मन्जीत उर्फ गुल्ली की प्रेमिका को उसकी बहन, (शिकायतकर्ता की प्रेमिका) ने अपने प्रेमी (शिकायतकर्ता) के साथ अपने अश्लील फोटो भेजे। उन फोटो व विडियो को आरोपित  मन्जीत उर्फ गुल्ली की प्रेमिका ने आरोपित  मन्जीत उर्फ गुल्ली को भेज दिए। आरोपित  मन्जीत उर्फ गुल्ली ने अपने उक्त साथी रोबिन के माध्यम से षङयन्त्र के तहत शिकायतकर्ता को भेजे और शिकायतकर्ता को उन फोटो को वायरल करने की धमकी देते हुए उससे 15 लाख रुपयों की मांग की और  20 हजार रुपए भी बैंक खाते में ट्रान्सफर करा लिए।  पुलिस की माने तो दोनों आरोपितों को बुधवार को अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा और दोनों आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। 

Related posts

सीएम फ्लाइंग की टीम ने आज घी के नकली फैक्ट्रियों में छापा मार कर लगभग 1500 लीटर से नकली घी बरामद की हैं। 

Ajit Sinha

गुरुग्राम: कोरोना को मजाक समझना पड़ सकता है जिंदगी पर भारी-डीसी 

Ajit Sinha

जिला प्रशासन ने दुकानों को 4 श्रेणी में बांट दिए हैं, कौन श्रेणी की दुकानें किस दिन खुलेंगी, उसका समय क्या होगा, जानिए इस खबर में

Ajit Sinha
//chicoamseque.net/4/2220576
error: Content is protected !!