Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

इनोवा गाडी से नोटों से भरा बैंग अज्ञात शख्स चोरी कर हुआ फरार,घटना क्रम सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: भारतीय स्टेट बैंक बादशाहपुर की ब्रांच के सामने खड़ी इनोवा कार से एक बदमाश तक़रीबन साढे़ 4 लाख रूपए से भरा बैग लेकर चंपत हो गया। पूरा घटनाक्रम बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मनी ट्रांसफर का काम करने वाले बादशाहपुर निवासी राजकुमार ने सुबह 11 बजे अपनी इनोवा स्टेट बैंक के नजदीक खड़ी की। बताया गया हैं कि कार में उनके साथ महिला कर्मचारी भी मौजूद थी। इनोवा में एक बैग रखा था जिसमें तक़रीबन साढ़े चार लाख की रूपए रखी थी। महिला कर्मचारी कार से उतर कर जैसे ही बैंक की तरफ गई। दूसरी तरफ से इनोवा गाडी का दरवाजा खोल कर एक शख्स कार में रखा बैग लेकर चंपत हो गया। यह घटना क्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.पैसे उड़ाने वाले शख्स ने घटना क्रम को बड़े ही शातिराना तरीके से अंजाम दिया।



राजकुमार ने स्टेट बैंक के साथ गली में अपना ऑफिस बना रखा था। राष्ट्रीय राजमार्ग के दायरे में आने के बाद जिस दुकान में उसका ऑफिस था। उस दुकान को तोड़ दिया गया। दुकान तोड़े जाने के बाद राजकुमार अपनी इनोवा से ही मनी ट्रांसफर का काम करता है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष ने बताया राजकुमार की शिकायत पर बादशाहपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Related posts

अपराध शाखा पुलिस और बाइक चोरों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश बाल बाल बचा, दो चोर गिरफ्तार।  

Ajit Sinha

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल, फरार दो बदमाश कॉम्बिग के दौरान अरेस्ट

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: 17 मेडिकल स्टोरों के ड्रग्स लाईसेंस सस्पेंड, 5 के ड्रग्स लाइसेंस केंसिल- स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

Ajit Sinha
//caustopa.net/4/2220576
error: Content is protected !!