Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

महिलाओं का ऑडियो सुनना और ऑडियों वायरल करना ग्रीन फिल्ड कालोनी के एक संस्था को पड़ा महंगा, मामला डीसीपी के पास पहुंचा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:एनआईटी डीसीपी विक्रम कपूर से वीरवार को सांय 4 बजे के करीब ग्रीन फिल्ड कालोनी की दर्जनों महिलाओं ने मुलाकात की और ग्रीन फिल्ड कालोनी के उस संस्था के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जो पहले तो महिलाओं से फोन पर बातचीत करता हैं,जब महिला अपनी परेशानी बताती हैं,फिर उस महिला से हुई बातचीत का ऑडियों को लोगों सुनाता रहता हैं। इस मामले में एनआईटी डीसीपी विक्रम कपूर ने नूतन शर्मा के नेतृत्व में आई दर्जनों महिलाओं को भरोसा दिया की संस्था के जो भी पदाधिकारी इस प्रकरण में शामिल हैं उनके खिलाफ अवश्य कार्रवाई की जाएगी और इस संस्था पर प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की जाएगी। महिलाओं की माने तो समाज को ऐसी सामाजिक संस्थाओं की जरुरत नहीं हैं जो महिलाओं का सम्मान करने के बजाए उनका अपमान करे।

समाजसेविका नूतन शर्मा का कहना हैं कि दो दिन पूर्व मीडिया में एक खबर छपी थी कि ग्रीन फिल्ड कालोनी की एक संस्था हैं जिसे ग्रीन फिल्ड कालोनी के एक कंपनी का संरक्षण प्राप्त हैं,ये संस्था को वैसे तो कोई काम धाम तो करती नहीं हैं,पर वहां की एक कंपनी से जुड़े होने के कारण ग्रीन फिल्ड कालोनी के निवासी गण अपनी समस्या फोन पर उन्हें बताती हैं पर उस संस्था के लोग उन महिलाओं की बातचीत का ऑडियो वायरल कर देती हैं और मजे लेने के उद्देश्य से अपने -अपने मिलने वाले लोगों को सुनाते रहते हैं। उनका कहना हैं कि यह मामला पिछले रविवार को उस समय उजागर हुआ जब भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर की ग्रीन फिल्ड कालोनी में आयोजित जनसभा में, भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के जाने के बाद एक महिला ने सुधार नामक संस्था के एक महासचिव की लात और घूसों से जमकर धुनाई कर दी। जबकि उसका प्रधान मौके से दुम हिला कर भाग निकला।


उनका कहना हैं कि इस संस्था के करतूत की वजह से महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचा हैं जिसे किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। क्यूंकि संस्था का मतलब हैं समाज के जिम्मेदार नागरिक होना जब वहीँ लोग इस तरह के हरकत करेंगें तो आम आदमी क्या करेंगी । इसी सोच के साथ उन्होनें एनआईटी डीसीपी विक्रम कपूर को एक ज्ञापन देकर संस्था और उसके पदाधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की हैं। उनका कहना हैं कि एनआईटी डीसीपी विक्रम कपूर ने उन्हें और उनके साथ आई महिलाओं को पूरा कार्रवाई का भरोसा दिया हैं। उनका कहना हैं कि समाज में गंदगी फैलाने वाले लोगों के खिलाफ अवश्य कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर उनके साथ स्वेता चौधरी, डा. रीना , रमा अरोड़ा, रीना अग्रवाल, राधिका पांडेय, किरण पांडेय, कमलेश राणा ,पारुल राणा,पारुल बाबा के अलावा आदि कई महिलाएं शामिल थी।

Related posts

फरीदाबाद : बिल्डर की गुंडागर्दी : ग्रीन फील्ड कालोनी में बिल्डर ने एक महिला को अपने ऑफिस में बुलाकर लात घूसों से कर दी पिटाई, होंगें गिरफ्तार।

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी में घटिया राजनितिक की भेंट चढ़ी सेनिटाइज का कार्य, फायर बिग्रेड की गाडी 3 घंटो से ख़राब खड़ी है।  

Ajit Sinha

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने आज ग्रीन बेल्ट के जमीनों पर वर्षों से जमे अवैध कब्जों को किया ध्वस्त।

Ajit Sinha
//thuthoock.net/4/2220576
error: Content is protected !!