Athrav – Online News Portal
हरियाणा

रोहतक कार्यकारिणी बैठक के बाद 12 से 24 जून तक प्रदेश के सभी 22 जिलों में करेंगे बैठके: दुष्यंत चौटाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

चंडीगढ़:आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को तेज करते हुए जननायक जनता पार्टी चुनावी मोड में आ गई है। रविवार को रोहतक में हुई राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पदाधिकारियों को जीत का मंत्र और नया चाबी का सिम्बल देने के बाद अब 12 जून से जजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला प्रदेश के सभी जिलों में लगातार बैठकों का दौर शुरु करने जा रहे है। इन बैठकों के जरिए दुष्यंत चौटाला पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकार्ताओं को सभी जिलों में बूथ स्तर पर विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज करने का दिशा-निर्देश देते हुए विधानसभा चुनाव फतेह करने का मंत्र देंगे।

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आ गए है, जिसको लेकर पार्टी ने अपनी रणनीति बनानी तेज कर दी है। उन्होंने बताया कि रोहतक में हुई राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में जजपा के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला के दिशा-निर्देश के अनुसार पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सभी जिलों में जिला स्तरीय बैठकों का शेड्यूल तैयार किया है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने इन बैठकों की जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला 12 जून से 24 जून तक प्रदेश के सभी 22 जिलों में जिला स्तरीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इन बैठकों में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को बताया जाएगा कि आगामी विधानसभा चुनाव के मैदान में कैसे उतरना है और कैसे जिले के सभी बूथों को मजबूत करते हुए पार्टी का प्रचार करना है।



निशान सिंह ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला 12 जून को उनके गृह जिले फतेहाबाद से इन जिला स्तरीय बैठकों की शुरुआत करेंगे। इसके बाद अगले चार दिन लगातार एक दिन में दो जिलों के पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने बताया कि 13 जून को कैथल और करनाल, 14 जून को झज्जर और सोनीपत, 15 जून को पलवल और गुरुग्राम, 16 जून को पानीपत और कुरुक्षेत्र में अलग-अलग जिला स्तरीय बैठके आयोजित होगी। वहीं 17 जून को दुष्यंत चौटाला पंचकूला जिले के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद 18 से 24 जून तक एक दिन में दो जिलों की अलग-अलग बैठके आयोजित होगी। जजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि दुष्यंत चौटाला 18 जून को अंबाला और यमुनानगर, 19 जून को फरीदाबाद और नूंह, 20 जून को महेंद्रगढ़ और भिवानी, 22 जून को रोहतक और रेवाड़ी, 23 जून को दादरी और जींद, 24 जून को सिरसा और हिसार जिले में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

Related posts

सीएम मनोहर लाल गेस्ट टीचर्स को दीपाली पर्व पर बेहतरीन तोहफा देने के फ़िराक में हैं।

Ajit Sinha

साइबर अपराध रोकने के लिए अब केन्द्रीय गृह मंत्रालय का आई4सी तथा हरियाणा पुलिस एक प्लेटफार्म पर करेगी काम-शत्रुजीत कपूर

Ajit Sinha

31 मार्च तक 367 बसें परिवहन विभाग के बेडे में शामिल किया जाएगा, 100 बसों के आदेश जारी किए जा चुके हैं: मूलचंद शर्मा  

Ajit Sinha
//zuhempih.com/4/2220576
error: Content is protected !!