Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक विशेष वीडियो

विधायक बनने के बाद राजेश नागर का अपने घर पहुँचने जोरदार स्वागत, लोग अपने कंधो पर उठा कर ले गए, देखिए वीडियो।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर चुनाव जीतने के बाद जब  वह अपने गांव भौतला स्थित अपने निवास के गेट पर पहुंचे, तो वहां भारी संख्या में क्षेत्र के लोग उपस्थित थे,ने उनका ढोल बाजे और भारी आतिशबाजी के बीच उनका स्वागत किया। भाजपा  के विधायक बने राजेश नागर को लोगों ने अपने कंधों पर बिठा कर घर के प्रांगण तक ले गए। वहां राजेश नागर को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा हैं। वहीं, क्षेत्र के बड़े बुजुर्गों ने उन्हें आशीर्वाद दिया। आप स्वंय जश्न का पूरा वीडियो जरूर देखें। 



विधायक बने राजेश नागर ने बातचीत के दौरान उन्होनें कहा कि  उनकी जीत 36 बारादरी की जीत हैं, उनकी जीत तिगांव विधानसभा के क्षेत्र के लोगों की जीत हैं। उन्होनें कहा कि तिगांव की जनता ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौपी हैं, उस पर वह खड़े उतरेंगें। अपने क्षेत्र में इतना ज्यादा विकास वह करेंगें ,जिसकी आवाज क्षेत्र की जनता की जुबानों से लोगों को सुनाई देंगी ।  

Related posts

फरीदाबाद :एयर स्ट्राईक इस बात का प्रमाण हैं अब भारत आतंकवाद के खिलाफ झुकेगा नहीं बल्कि उसका मुंह तोड़ जवाब देगा, कृष्ण पाल गुर्जर

Ajit Sinha

फरीदाबाद : .डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी दुर्घटना सहायता योजना के तहत दुर्घटना में मृत्यु होने व सौ प्रतिशत दिव्यांग होने पर आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

Ajit Sinha

पलवल: एटीएम जालसाजों के गिरोह का पर्दाफाश, 91 एटीएम व पेटीएम स्वाइप मशीन बरामद

Ajit Sinha
//ptukasti.com/4/2220576
error: Content is protected !!