Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

अभिनय मेरा पहला प्यार है और मैं वापसी के लिए बहोत उत्सुक हु : अली मर्चेंट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:   अभिनेता – डीजे – संगीत निर्माता – होस्ट अली मर्चेंट एक ऐसे मनोरंजनकर्ता हैं जिन्होंने कई अलग अलग काम किए  हैं। अभिनेता जल्द ही एक चैट शो के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं; शो में उनके पहले गेस्ट अभिनेता – आर माधवन है, जिन्होंने 7 अलग-अलग भाषाओं में फिल्में की हैं।

अली पिछले 7 सालों से पर्दे से दूर रहे हैं और अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता ने कहा, “मैं आभारी हूं कि मैं एक आराम दायक जगह पर हूं जहां तक डीजे-इंग और संगीत निर्माण का संबंध है । इसने मुझे अपने पहले प्यार – अभिनय का पता लगाने के लिए कुछ समय दिया। रोमांचक भूमिकाओं की कमी ने मुझे लंबे समय तक टीवी से दूर रखा है, हालांकि, जिस तरह से ओटीटी कंटेंट देश में आकार ले रहा है, उसने मुझे आकर्षित किया और जब मुझे मौका मिला, तो मैं मन नहीं कर पाया । यह एक बड़ा स्थान ह। यहाँ बिना किसी प्रतिबंध के रचनात्मकतासे काम हो सकता है, जैसा की टेलीविजन पर है। ”

अभिनेता, जिन्होंने 2006 में एक रियलिटी शो के माध्यम से शोबिज में अपनी जगह बनाई, उन्होंने साझा किया कि उन्होंने दुनिया के टॉप के अंतरराष्ट्रीय डीजे जैसे डीजे स्नेक, एडवर्ड माया, विनी विकी, आदि के साथ प्रदर्शन किया है और गुरु रंधावा, बप्राक, दिलजीत दोसांझ आदि कलाकारों के साथ नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पे काम किया है।

“मैं हमेशा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीमें टेलेविज़िन से आगे भी बहोत कुछ करना चाहता थ। भीड़ को नियंत्रित करना और डीजे के रूप में प्यार फैलाना बिल्कुल अलग अनुभव है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि यह अब तक एक अद्भुत यात्रा रही है। मैं हमेशा टेलीविजन और फिल्मों के लिए रेडी रहा हूं, लेकिन मुझे ऐसी भूमिकाएं पसंद हैं जो यथार्थवादी और नुकीले हों। उन्हें मेरे व्यक्तित्व के अनुरूप होना चाहिए। जब भी मुझे टेलीविजन पर ऐसी भूमिकाएं मिलीं, मैंने उन्हें लपक लिया। अब ओटीटी के बड़े पैमाने पर उदय के साथ – यह एक गेम-चेंजर बन गया है। भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय कंटेंट के बीच की खाई तेजी से भर रही है। हमारे दर्शक हमेशा से इस तरह की यथार्थवादी कंटेंट चाहते थे और यह एक ताज़ा बदलाव है, ”अली ने कहा।

Related posts

सोनीपत में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पीएम के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में जिला भाजपा कार्यालय में पौधारोपण किया।

Ajit Sinha

संसद ब्रेकिंग न्यूज़: राहुल गांधी द्वारा संसद भवन में दिए गए उनके पूरे स्पीच (इंग्लिश में) को सुने इस वीडियो में

Ajit Sinha

पीएस समयपुर बादली ने “सियट” (ceat) ब्रांड की मोटरसाईकल की नकली टियूब बनाने वाली एक फ़ैक्ट्री का किया भंडाफोड़।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x