Athrav – Online News Portal
मनोरंजन

आमिर खान ने शादी से पहले रीना दत्ता के लिए खून से लिखा था लव लैटर, 16 साल बाद लिया तलाक

आमिर खान जन्म दिन:आमिर खान को उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में ही परफेक्शन के लिए जाना जाता है. आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं आमिर खान की जिंदगी से जुड़ा एक बेहद खास वाकया. ये किस्सा है आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता को लेकर दीवानगी का. यूं तो आमिर अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट ही रखते हैं लेकिन आज हम आपको उनके निजी जिंदगी से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आपने पहले सुना हो.आमिर खान ने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

डेब्यू से पहले ही आमिर खान रीना दत्ता के दीवाने थे. आमिर रीना के प्यार में इस कदर डूबे हुए थे कि उन्होंने रीना के लिए खून से खत लिख दिया था. आमिर की इस दीवानगी को देखकर रीना भी थोड़ा डर गई थीं जिसके बाद उन्होंने आमिर खान को सख्त हिदायत दे दी थी कि वो इसके बाद कभी ऐसा नहीं करेंगे.आपको बता दें कि आमिर खान ने 1986 में रीना के साथ शादी की थी. आमिर खान जहां एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते थे वहीं रीना दत्त हिंदू परिवार से थी. दोनों के धर्म अलग होने के कारण इस शादी में काफी दिक्कत आई थीं. लेकिन आमिर ने अपनी दीवानगी से सभी को किनारे कर दिया था. आमिर और रीना के दो बच्चे हैं बेटा जुनैद खान और बेटी इकरा.आमिर खान ने साल 2002 में रीना के साथ अपनी शादी को खत्म कर लिया था. उन्होंने ये भी कहा था कि उनके लिए वो दौर बेहद स्ट्रेस से भरा था लेकिन वे इस बात को लेकर खुश हैं कि उन्होंने रीना के साथ 16 साल बिताए. आमिर ने कहा था कि ये तलाक रीना और उनके लिए बेहद परेशान करने वाला था और उन्होंने इस स्थिति से बेहतर तरीके से निपटने की कोशिश की. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि अब भी उनके मन में रीना को लेकर इज्जत बिल्कुल कम नहीं हुई है. इसके बाद साल 2005 में उन्होंने किरण राव के साथ शादी कर ली थी.

Related posts

कलाकारों का बड़ी फिल्मों में काम नहीं करने का मतलब उनका बेरोजगार होना नहीं है : नेहा

webmaster

सूरजकुंड : 33वें अन्तराष्टीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले की बड़ी चौपाल में श्रीलंका देश के लोक कलाकारों ने नृत्य व मन लुभावन गीतों की प्रस्तुतियां

webmaster

इस रेस्टोरेंट ने रखा दीपिका के नाम पर डोसे का नाम, जानें क्‍या था रणवीर का रिएक्‍शन

webmaster