Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

फेसबुक दोस्त व 15 वर्षीय लड़की से जबरन बलात्कार करने का सनसनी खेज केस दर्ज, पुलिस  ने आरोपी  को किया गिरफ्तार।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: फेसबुक दोस्त को बहला फुसला कर अपनी बहन से मिलवाने के लिए अपने घर ले गया, फिर उसने बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस प्रकरण में सेक्टर -5 थाना पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ पोस्को एक्ट तहत केस दर्ज कर शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। जिसे कोर्ट के सम्मुख पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया हैं। पीड़िता की उम्र मात्र 15 साल हैं।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता नाबालिग हैं उसकी उम्र मात्र 15 साल हैं, उसकी दोस्ती कुछ महीने पहले  ही फेसबुक पर राहुल के साथ हुई थी। उसने बीते 24 सितंबर को लड़की को बहला फुसला कर अपने बहन से मिलवाने के बहाने अपने घर ले गया। जब वह उसकी घर पर पहुंची तो वहां कोई भी नहीं था। उसने वहां पर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। जाते वक़्त उसने उसे धमकी दी की, यह बात किसी और को बताई तो उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी।   पीड़िता का कहना हैं कि  वह लङका फिर से उसके  घर आया औरउसे  घुमाने के लिए ले जाने के लिए बोलने लगा।



उसने उसे  मना किया तो उसने फिर से जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद वह  उसके साथ चली गई। उसने  घर आने के बाद अपनी माँ को आपबीती सारी बातें बता दी। उसकी  माँ उसे  लेकर सेक्टर -5 थाने  में आ गई और लीगल एडवाईजर पूजा राजपूत के समाने अपने ब्यान लिखवाए।उनका कहना हैं कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी शख्स के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। इसके बाद इस केस में तत्परता से कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को  सैक्टर- 5 टी-प्वाईन्ट के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ में अपना नाम राहुल निवासी गाँव नुनेरा, जिला मथुरा, उत्तर-प्रदेश हाल निवासी गुरुग्राम, उम्र 19 साल बताया। शनिवार को आरोपी शख्स को अदालत के सम्मुख पेश किया गया जहां से उसे अदालत ने जेल भेज दिया। आरोपी शख्स राहुल ऑटो चलाने का कार्य करता हैं। 

Related posts

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर राकेश आर्य ने सभी डीसीपी, एसीपी, एसएचओ, चौकी इंचार्ज व क्राइम यूनिटों के साथ समीक्षा बैठक की

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पूर्व बॉयफ्रेंड ने पूर्व गर्लफ्रेंड और उसके नए बॉयफ्रेंड की स्विफ्ट कार में की थी गोली मारकर हत्या, 4 अरेस्ट -देखें वीडियो

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -17 की टीम ने आज एक 10000 रूपए के एक ईनामी  बदमाश विनोद को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
//mordoops.com/4/2220576
error: Content is protected !!