Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजस्थान

प्रेम संबंधों में रोड़ा बनी सास को एक बहु ने सांप से डसवाकर की हत्या, ऐसे खुला राज

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बुहाना के सागवा गांव में हैरान करने वाली वारदात का खुलासा हुआ है. प्रेम संबंधों में बाधा बनी सास सुबोध को बहू अल्पना जांगिड़ ने अपने प्रेमी मनीष मीणा के साथ मिलकर जयपुर से सांप मंगवाकर डसवा दिया.पुलिस ने इस मामले में 7 माह बाद खुलासा करते हुए बहू अल्पना, उसके प्रेमी जयपुर के करधनी इलाके के खौरा विशाल निवासी मनीष मीणा और किशनगढ़ रेनवाल के अभयपुरा निवासी उसके साथी कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल,अल्पना के पति व देवर और ससुर बाहर सर्विस करते हैं. घर पर सास और बहू अकेली रहती थी. बहू अक्सर किसी से फोन पर लगातार बात करती थी.सास को शक हुआ तो उसने टोकना शुरू कर दिया. प्रेम संबंधों में बाधा बनते देख बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया. तय हुआ कि सास को सांप से डसवाकर मार दिया जाए, ताकि किसी को शक न हो.इसके बाद अल्पना का ध्यान रखने के लिए उसके पति ने अपने भाई की पत्नी को कहा.



अल्पना के लगातार फोन पर बातें करते रहने पर उसे भी शक हुआ और उसने अल्पना के पति को सूचना दी. उसने यह भी कहा कि अल्पना की बातचीत से पता चला है कि उसने अपनी सास की सांप से डसवाकर हत्या की है. इसके बाद अल्पना के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई .पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो सामने आया कि अल्पना व मनीष के बीच दो जून के दिन 124 बार बात हुई. कुछ मैसेज भी किए गए. मनीष के साथी कृष्ण कुमार से भी उसी दिन अल्पना की 19 बार फोन पर बातें हुई. पुलिस ने तथ्यों के आधार पर पड़ताल की और आरोपियों से सख्ती की तो मामला खुल गया.

Related posts

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर को फिल्म के पर्दे पर तो पसीने बहाते हुए जरूर देखा होगा पर रियल लाइफ नहीं, इस वीडियो में देखिए।

webmaster

नई दिल्ली : ऑटो मोबाइल सेक्टर में हरियाणा बना रहेगा सुपर पावर: विपुल गोयल

webmaster

दिल्ली पुलिस ने सिपाही अमित कुमार की कोरोना संक्रमित से हुई मौत के बाद, आज पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया।

webmaster
error: Content is protected !!