Athrav – Online News Portal
नोएडा वीडियो

बॉल पेन बनने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, झुलस कर गार्ड की मौत-देखें वीडियो

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के कोतवाली फेज -3 क्षेत्र सेक्टर- 65 स्थित एक बॉल पेन बनाने वाली फैक्ट्री में देर रात भीषण आग लग गई। आग  की सूचना मिलने पर दमकल की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों ने 4 घंटे की भारी  मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक फैक्ट्री पूरी तरह जल कर खाक हो चुकी थी। इस हादसे में फैक्रीग  में तैनात एक गार्ड की आग में झुलसने से मौत हो गई। दमकल विभाग के अधिकारी आग लगने  के कारणों  और आग से हुए नुक्सान की जांच कर रहे है।    

आग लगने के पूरी तरह जल कर खाक हो चुकी ये फैक्ट्री नोएडा के सेक्टर- 63 के एच-90 में स्थित है। एच एम ट्विस्ट कंटेनर प्रा लिमिटेड नाम की इस फ़ैक्ट्री में बॉल पेन और उसकी इंक बनाई जाती थी। थाना प्रभारी फेज 3 अमित मोहन ने बताया की फैक्ट्री में देर रात 12 बजे आग लगी। आग की सूचना मिलते पुलिस टीम और दमकल की गाडियाँ मौके पर पहुँच कर आग को बुझाना शुरू कर दिया।  लेकिन आग की भयवता को देखते हुए अन्य दमकल केंद्र गाडियाँ बुलाई गई और 14 से ज्यादा गाड़ियो ने 4 घंटे के भारी मशक्कत के बाद  आग पर काबू पाया।
इस आग में  फैक्रीैक में तैनात एक गार्ड संदीप कुमार के आग में झुलसने से मृत्यु हो गई  है। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस अग्निकांड में  कंपनी में लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है वही आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है लेकिन शार्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा जताया जा रहा है। दमकल विभाग के अधिकारी आग लग ने के कारणो और आग से हुए नुक्सान की जांच कर रहे है।    

Related posts

कॉन्स्टेबल अमित कुमार ने अपना प्लाज्मा डोनेट कर बचाई कोरोना पीड़ित की जान 

Ajit Sinha

हिंदुस्तान के अंदर कोविड से जिन हर पांच व्यक्ति की मृत्यु हो रही है, उन हर पांच में से एक व्यक्ति दिल्ली का है-अजय माकन, वीडियो देखें

Ajit Sinha

विवाहिता ने अपनी ढाई साल की बेटी की जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Ajit Sinha
//rndoshawotttor.com/4/2220576
error: Content is protected !!