Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

सीएनजी सिलेंडर में छिपाकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा 90 किलो गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा जिला नूंह में एक कार से 90 किलोग्राम गांजा बरामद कर मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी गांजा की तस्करी कर रहे थे। उन्हें वाहन सहित पुन्हाना में सीआईए टीम ने दबिश के दौरान काबू किया गया।
         
पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त दो व्यक्ति अपने साथियों के साथ गांजा की खेप पहुंचाने के लिए मारुति इक्को कार में पुन्हाना के पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग ऑफिस के पास से गुजरेंगे। पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई में जुट गई और एक वाहन को रुकने का इशारा किया। वाहन की जांच करने पर पुलिस को दो सीएनजी गैस सिलेंडरों के बीच दो प्लास्टिक कट्टों में 90 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।
         
पुलिस द्वारा गिरफतार किए गए आरोपितों की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के निवासी महेंद्र व रोजकामेव के उमरदराज के रूप में हुई है। हालांकि उनके दो सहयोगी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे जिनकी पहचान कर ली गई है। आरोपितों  के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और नशे के अवैध कारोबार में शामिल अन्य लोगों को पकड़ने का प्रयास जारी है।  

Related posts

हरियाणा सरकार ने एचसीएस अधिकारी  सुधांशु गौतम को मुख्यमंत्री का ओएसडी नियुक्त किया ।  

Ajit Sinha

मामूली विवाद पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जमकर बेरहमी से पिटाई, घटना का विडियो सोशल पर वायरल

Ajit Sinha

सेल्समैन का हत्यारा पुलिस मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार, दो आरोपित फरार, पुलिस तलाश में जुटी।

Ajit Sinha
//cufultahaur.com/4/2220576
error: Content is protected !!