Athrav – Online News Portal
हरियाणा

करनाल के पंचायत भवन में एचसीएस ऑफीसर्स एसोसिएशन की हुई  बैठक, 75 एचसीएस अधिकारियों ने भाग लिया

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा एचसीएस ऑफीसर्स एसोसिएशन को नई कार्यकारी काउंसिल मिली। आज करनाल के पंचायत भवन में एचसीएस ऑफीसर्स एसोसिएशन की एक बैठक बुलाई गई जिसमें 75 एचसीएस अधिकारियों ने भाग लिया। इस बैठक में एसोसिएशन ने कार्यों की समीक्षा की और सर्वसम्मति से नई कार्यकारी काउंसिल गठित करने का निर्णय लिया और किसी भी प्रकार का चुनाव ना करवाने का भी फैसला किया गया।



बैठक के दौरान  जगदीप ढांडा को एसोसिएशन का प्रेसिडेंट, अमरदीप जैन को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट,  अश्वनी मलिक को वाइस प्रेसिडेंट,  सतीश सैनी को जनरल सेक्रेटरी, विराट को फाइनेंस सेक्रेटरी और  कंवर सिंह को कोऑर्डिनेटर सेक्रेटरी चुना गया। इसके अलावा, नए प्रेसिडेंट को कार्यकारी समूह के विस्तार के लिए शक्तियां प्रदान की गई।
एसोसिएशन के अध्यक्ष  यशपाल यादव का आईएएस अधिकारी के रूप में पदोन्नति होने की वजह से एचसीएस एसोसिएशन की प्रेसिडेंट का पद रिक्त हो गया था इसलिए बैठक के दौरान उन्हें एक फेयरवेल पार्टी भी दी गई। बैठक के दौरान नवनियुक्त प्रेसिडेंट ने सभी एचसीएस अधिकारियों से संबंधित मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का आश्वासन दिया और कहा कि कि राज्य विधानसभा चुनाव के पश्चात एसोसिएशन के एजेंडे को प्रकाशित किया जाएगा।
    

Related posts

चंडीगढ़ के वरिष्ठ प्रेस फोटो जर्नलिस्ट संतोख सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जताया शोक

Ajit Sinha

42 लाख से अधिक विद्यार्थियों ने भागीदारी सुनिश्चित करते हुए दिया सड़क सुरक्षा का संदेश

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने स्वास्थ्य सेवाएं विभाग की निदेशक डॉ. वीना सिंह को अतिरिक्त महानिदेशक के पद पर पदोन्नत कर दिया

Ajit Sinha
//chalaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!