Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

6 साल की मासूम बच्ची से उसी के घर में रेप, सच पता चला तो चौंक गए मां-बाप

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप छठी क्लास में पढ़ने वाले छात्र पर लगा है, जो किशोर है। आरोपित छात्र पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहता है। पूरे मामले का पता चलने पर पीड़ित बच्ची के माता-पिता भी सदमे में हैं। उधर, हालत खराब होने पर दो दिन पहले वीरवार रात को बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बच्ची शारीरिक और मानसिक दोनों ही रूप से परेशान है। माता-पिता ने भोंडसी थाना में पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है।



मिली जानकारी के मुताबिक, 28 अगस्त की शाम को बच्ची की मां घर से किसी काम से बाहर गई थी, जबकि इस दौरान 6 साल की बेटी घर पर अकेली थी। वापस लौटने पर मां ने अपनी बच्ची को लहूलुहान अवस्था में पाया। पूछने पर उसने पड़ोस में रहने वाले लड़के का नाम लेकर पूरा मामला बताया। सच्चाई जानकर मां-बाप भी हैरान रह गए। इसके बाद अगले दिन 29 अगस्त की शाम को बच्ची की तबीयत खराब हुई तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। वहीं, पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन के मुताबिक, आरोपित नाबालिग है और छठी कक्षा का छात्र है।

Related posts

गर्लफ्रेंड के साथ ‘मर्दानी-2’ देख  रहा पति, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों और फिर किया ऐसा…

Ajit Sinha

एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की बैठक में गुरुवार को अलग-अलग सत्रों में किया जाएगा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई पर विमर्श

Ajit Sinha

गुरुग्राम : फर्जी डीसीपी बनकर दिल्ली पुलिस के एक सिपाही को धौंस दिखाने के आरोप में थाना डीएलएफ फेस -3 पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//oulsools.com/4/2220576
error: Content is protected !!