Athrav – Online News Portal
गाज़ियाबाद

आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मृतकों में 3 मासूम बच्चे भी शामिल

गाजियाबाद: बॉर्डर थाना क्षेत्र की मौलाना आजाद कॉलोनी में रविवार रात शॉर्ट सर्किट से लगी एलसीडी में आग के बाद दम घुटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. इस घटना की सूचना सुबह 9 बजे कॉलोनी के लोगों को मिल सकी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भेज दिए । दर्दनाक घटना से कॉलोनी व आसपास के क्षेत्र में गम का माहौल है।

मृतकों में परवीन 40 वर्ष, फातमा 12 वर्ष, साहिमा 10 वर्ष , रतिया 8 वर्ष,अब्दुल अजीम 8 वर्ष,अब्दुल अहमद 5 वर्ष है। मूल रूप से जानी मेरठ के रहने वाले युसूफ अपने चार भाइयों आसिफ ,राशिद, मुन्ना, अरिफ के साथ लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की मौलाना आजाद कॉलोनी में रहते हैं। पैतृक गांव निवासी रिश्तेदारों के घर शादी होने के चलते परिवार के अधिकांश लोग वहां गए हुए थे। रविवार रात परवीन, फातिमा, साहिमा, रुकैया, अब्दुल अजीज, अब्दुल अहद घर पर मौजूद थे सभी लोग मकान में ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरे में सोए हुए थे देर रात शॉर्ट सर्किट से कमरे में लगी एलसीडी में आग लग गई कमरे में धुआं घुटने से वहां सो रहे परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।



सुबह मकान का दरवाजा न खुलने पर कॉलोनी के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी शवों को बाहर निकाला।घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

गाजियाबाद: सूटकेस में मिली लड़की की लाश, शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस

Ajit Sinha

लड़की की दोस्ती को लेकर दोस्तों के बीच आपस में हुई भिड़ंत ,एक शख्स की तेज धार हथियार घोंप की हत्या।

Ajit Sinha

खुशहाली पार्क के समीप एक शख्स की गला काट कर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी -केस दर्ज।

Ajit Sinha
//vasteeds.net/4/2220576
error: Content is protected !!