Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

कार में सवार 4 बदमाशों ने एक शख्स को पैर में मारी गोली, गंभीर अवस्था में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव थाना क्षेत्र में आज सुबह के वक़्त एक कार में आए चार बदमाशों ने एक शख्स को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में उसे सेक्टर -8 के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका ईलाज चल रहा हैं। इस संबंध में तिगांव थाना पुलिस ने पीड़ित के भाई अवतार की शिकायत पर सभी बदमाशों के खिलाफ कातिलाना हमले करने का मुकदमा दर्ज किया हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं। पुलिस की माने तो दो आरोपियों की पहचान हो गई हैं और गोली रंजिशन चलाई गई हैं। गोली पीड़ित सुंदर के पैर में लगी हैं।  



एसएचओ वीरेंद्र सिंह का कहना हैं कि गांव अलीपुर निवासी सूंदर (40) आज सुबह के वक़्त अपने खेत पर काम करने के लिए जा रहा था तो रास्ते में एक कार में सवार 4 लोग आए जिनमें से दो वंदे उतरे और उनमें से एक शख्स ने उसपर गोली चला दी वह गोली उसके पैर में जा लगी और वह लहूलुहान होकर नीचे सड़क पर गिर गया और हमलाबर कार में बैठ कर फरार हो गए। उन में से उसने दो हमलाबरों की पहचान हो गई हैं,जिनमें से एक शख्स का नाम नरेश व दूसरे का नाम सुधीर निवासी गांवअलीपुर हैं। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और इन दोनों के बीच पुरानी रंजिश  हैं। इन दोनों के बीच वर्ष 2017 में भी झगड़ा हुआ था। इस प्रकरण में सभी हमलाबरों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।  

Related posts

फरीदाबाद : विजिलेंस ने आज पशुपालन विभाग के कंप्यूटर क्लर्क को सब्सिडी रिलीज के एवज में तीन हजार रूपए रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: प्रॉपर्टी टैक्स सर्वे उपरांत देय करों का ब्यौरा अब पोर्टल पर उपलब्ध

Ajit Sinha

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एनआईटी क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा को बनाया कांग्रेस पार्टी के सचेतक

Ajit Sinha
//debaucky.com/4/2220576
error: Content is protected !!