Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव दिल्ली नई दिल्ली फरीदाबाद

पुलिस कर्मी बनकर दिल्ली- एनसीआर में महिलाओं से गहने ठगने व लूटने वाले ईरानी गैंग के 4 सदस्यों को किया अरेस्ट 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की एसटीएफ, क्राइम ब्रांच की टीम ने पुलिस कर्मी बनकर बुजुर्ग महिलाओं से धोखे से दिल्ली-एनसीआर में सोने आभूषण ठगने एंव लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले अन्तर्राजीय ईरानी गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार किए गए इन चारों लूटेरों से पुलिस ने 10 मुकदमें  सुलझाने का दावा किया हैं। इनमें से फरीदाबाद के 8 मुकदमें, गुरुग्राम के एक मुकदमें व दिल्ली के एक मुकदमें शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से दो सोने की चैन, 7 सोने की रिंग, 6 सोने की चिड़िया, एक आई 10 कार व एक अपाचे मोटर साईकिल बरामद किए हैं।   

पुलिस के मुताबिक एसटीएफ, क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली के ओखला क्षेत्र से अंतर्राजीय ईरानी गैंग के चार सदस्यों को एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए आरोपितों के नाम सादिक काबर जाफरी,कासिम बैग,खैबर अली व सलिल अली हैं। उनका कहना हैं कि पूछताछ के दौरान इन आरोपितों ने बताया कि वे लोग पुलिस कर्मी बनकर उनके पास जाते थे और कहते थे कि उनके चैकिंग का हिस्सा हैं अपने गहने को उतार कर उन्हें दे क्यूंकि लूटने का खतरा हैं। वे लोग अपने गहने को उतार कर उसे दे देती थी और वे लोग उन गहने को एक कागज में लपेट कर अपने बैंग में रख लेते थे। इसके थोड़ी देर के बाद उसी रंग के कागज वाला दूसरा पैकेट पीड़िता को वापिस कर भाग जाते थे। उस पैकेट में नकली जेवरात होते थे। 



पुलिस की माने तो पूछताछ में इन आरोपितों ने कबूल किया कि दिल्ली -एनसीआर में उन लोगों ने कुल 10 वारदातों को अंजाम दिया हैं। जिनमें फरीदाबाद में 8 वारदात, दिल्ली में 1 व गुरुग्राम में 1 वारदात शामिल हैं। फरीदाबाद के सेक्टर-31 थाने में दो मुकदमें,सराय खाव्जा थाने में 4 मुकदमें व सेंट्रल थाने में दो मुकदमें दर्ज हैं।    

Related posts

वीडियो: कांग्रेस के दिग्गजों ने मीडिया से बात करने के बाद राज्य सभा और लोकसभा हुए हंगामे के बारे में क्या कहा – पढ़े

Ajit Sinha

इसरो ने रचा गौरवपूर्ण इतिहास : चांद पर पहुंचा हिंदुस्तान, लहराया तिरंगा, चंद्रयान -3 पहुंचा चांद पर -जश्न में डूबा देश।

Ajit Sinha

दबंगों ने जबरन दुकान खुलवा कर खाना देने को कहा, जब दुकान के संचालक के इनकार किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी

Ajit Sinha
//putchumt.com/4/2220576
error: Content is protected !!