Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

18 वीं आल जिला स्तरीय किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता” का आज समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह सम्पन्न

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:किकबॉक्सिंग हॉल नगर निगम खेल परिसर, एन एच 3,फरीदाबाद में फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ के तत्वावधान में दो दिवसीय 18 वीं आल जिला स्तरीय किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ” के संस्थापक महासचिव संतोष कुमार अग्रवाल ने बताया की इस जिला स्तरीय प्रतियोगिता में जिले के लगभग 200 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के समापन पर मुख्यातिथि के रूप में डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग मौजूद रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष आनंद मेहता उपस्थित थे। समारोह की अध्यक्षता डी. ऐ. वी. कॉलेज के प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा ने की। इस अवसर पर हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ के संरक्षक श्री सतीश पराशर एवं कार्यकारिणी सदस्य श्री तरुण गुप्ता एवं श्री दीपक टांटिया उपस्थित थे।



इस अवसर पर मुख्य अतिथि मनमोहन गर्ग ने संस्था द्वारा किये जा रहे कार्यों की जमकर सराहना की एवं सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम के समारोह अध्यक्ष एवं प्रमुख शिक्षाविद एवं डी ए वी कॉलेज के प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा ने कहा की किकबॉक्सिंग खेल को यूनिवर्सिटी खेलों में शामिल कर लिया गया है और यह खेल लड़कियों के लिए काफी बढ़िया है इससे आत्म विश्वास बढ़ता है और लड़कियां अपनी आत्मरक्षा स्वयं कर सकती है और इस खेल को डी ए वी कॉलेज में भी अब सिखाया जाएगा। जिला स्तरीय प्रतियोगिता की पदक तालिका में प्रथम स्थान पर किकबॉक्सिंग प्रशिक्षण केंद्र एन एच् 3, द्वितीय स्थान पर अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ एवं तृतीय स्थान पर किंग मार्शल आर्ट क्लब की टीम रही। इस प्रतियोगिता में तकनीकी अधिकारियों में सचिन कुमार, लक्ष्मण कुमार, कुलदीप कुमार, पुलकित भारद्वाज, शिवांगी बुडाकोटी, सचिन गोला, राजन कुमार, अजय सैनी, अंजू शर्मा, रोहित कुमार, गौरव सिरोही, अर्चना कुमारी, मनीष कुमार, प्रियंका सैनी, गौरव पराशर, भगीरथ शर्मा, योगेंद्र कुमार, सोना बजाज एवं निखान्त कुमार उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद : दुनिया भर में गुर्दे से जुड़ी बीमारियों के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से हर साल के भांति इस वर्ष भी विश्व गुर्दा दिवस मनाया गया।

webmaster

फरीदाबाद :टाटा स्टील कंपनी के मैनेजर अरिंदमपाल की कंपनी के कार्यालय में घुसकर बर्खास्त कर्मचारी ने गोलियों भून डाला, मौत।

webmaster

फरीदाबाद : आदि आंबेडकर आंदोलन के कार्यकर्ताओ ने पंजाब के मुखयमंत्री अमरेंद्र सिंह का पुतला जलाया।

webmaster