Athrav – Online News Portal
जरा हटके फरीदाबाद

जिले के सेक्टर-9 में आज सुबह निकला 10 फुट का लंबा सांप, देख डर गए लोग।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: जिले के सेक्टर-9 में बृहस्पतिवार सुबह में करीब 10 फुट लंबा सांप देखा गया। इसे देखते ही परिवार के सदस्य डर गए। सूचना मिलने पर आसपास रहने वाले काफी लोग जमा हो गए। सांप घर के मुख्य द्वार के पास ही छिपकर बैठा हुआ था। लोगों ने इसे मारना उचित नहीं समझा। इसलिए वन्य प्राणी जीव निरीक्षक का नंबर तलाशने लगे। काफी देर बाद नंबर तो मिल गया, पर जब तक टीम पहुंची, सांप सामने एक पार्क के अंदर घुस गया।



स्थानीय निवासी की माने तो, इस घर के सामने एक पार्क है। जिसमें काफी झाडिया खड़ी हुई है। पार्क की हालत काफी खराब है। अंदर काफी कूड़े के ढेर हैं, इस कारण यहां सांप व अन्य जीव छिपे रहते हैं। इस बारे में कई बार नगर निगम अधिकारियों को सूचित किया गया,पर किसी ने सुध नहीं ली। अक्सर सांप सेक्टर की सड़कों पर देखे जाते रहे हैं। इस कारण बच्चों को पार्क की ओर नहीं भेजा जाता। रात को यहां से निकलने में भी डर लगता है। चूंकि अब मौसम बारिश का है, इसलिए सांप बाहर निकल रहे हैं। उनकी मांग है कि इस पार्क की सफाई होनी चाहिए और इसे विकसित किया जाना जरूरी है। बृहस्पतिवार को सांप निकलने के बाद सेक्टरवासी सहमे हुए हैं।

Related posts

चंडीगढ़: डीजीपी शत्रुजीत कपूर ने दुर्घटना के दौरान अपनी जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों के परिजनों को भेंट किए चैक।

Ajit Sinha

फरीदाबाद के गांव दयालपुर में होली के दिन तीन हमलाबरों ने एक शख्स की चाकुओं से गोद कर की हत्या,केस दर्ज, आज होंगें अरेस्ट।   

Ajit Sinha

फरीदाबाद : उद्योगपति अक्षय कुमार करण को आज एम एस एम ई मंत्रालय के सचिव अरुण कुमार ने स्वच्छता श्री अवार्ड से किया सम्मानित।

Ajit Sinha
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!