Athrav – Online News Portal
Uncategorized

मोदी सरकार नीरसता का प्रतीक : मायावती

 पूजा शर्मा ,संवाददाता लखनऊ : संसद के दोनों सदनों के संयुक्त अधिवेशन में आज राष्ट्रपति के संबोधन को मोदी सरकार की नीरसता का प्रतीक बताते हुए बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने कहा है कि यह सरकार देश के गरीब-बेरोजगारों व मध्यमवर्गीय लोगों के जीवन में नई उम्मीदें पैदा करने में लगातार विफल साबित हुई है।

मायावती ने कहा कि राष्ट्रपति का संबोधन केंद्र सरकार की नीति व कार्यक्रमों का दस्तावेज होने के कारण देशवासियों को इससे काफी उम्मीद थी लेकिन, कुछ नया सुनने को नहीं मिला। बसपा प्रमुख ने कहाकि ऐसे संबोधन में भी नरेंद्र मोदी सरकार अपनी योजनाओं का नाम गिनवाने का प्रयास करती रहती है लेकिन, जमीनी स्तर पर योजनाओं का लाभ न मिलने से आमजनता में हताशा व निराशा है। नोटबंदी के फायदे भी लोगों को नजर नहीं आ रहे हैं जिससे यह प्रयास भी लोगों को अच्छे दिन के बहलावे की तरह एक और बहकावा ही लग रहा है। वास्तव में मोदी सरकार तमाम समस्याओं से लोगों का ध्यान बांटने के लिए नई-नई पैंतरेबाजी व नाटकबाजी ही करती रही है। अब रेल बजट व सामान्य बजट को एक कर बजट पेश करने के साथ-साथ पहली फरवरी को पेश करने की नई परम्परा शुरू की गई है लेकिन, इससे क्या फायदा होगा? इस बारे में मोदी सरकार, देश की जनता को अपने पिछले कई फैसलों की तरह सही से आश्वस्त नहीं कर पा रही है।

Related posts

सीमा से 15 दिन में पकड़ा गया तीसरा जासूस

Ajit Sinha

फरीदाबाद :मामा -भांजे ने मिलकर ट्रांसपोर्टर राकेश सिरोही की हत्या की थी और उसकी लाश को सबूत नष्ट करने के नियत से दिया जंगल में फेंक।

Ajit Sinha

वसुंधरा की अगुवाई में विधानसभा चुनाव में नतीजे अच्छे नहीं होंगे : घनश्याम तिवाड़ी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whaurgoopou.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x